Recent

Govt Jobs : Opening

महिलाओं को आकर्षित करने के लिए 5 नुस्खे

http://ourownrelation.blogspot.com/
आजकल की लाइफ स्टाइल में कुछ ना कुछ बदलाव करना चाहिए। ऑफिस में काम का अभाव हो या फिर बिजनेस में व्यस्तता या फिर पढ़ाई में बिजी हो, इन सबके साथ आपको अपनी लाइफ स्टाइल में कुछ ऐसी चीजें जोड़नी होगी। जिससे आपके जीवन पर अच्छा असर पड़ेगा। जी हां हम बात कर रहे है आपकी पर्सनल लाइफ की।
जिसमें आपको कुछ अलग हटकर रहना पड़ेगा। आपको अपनी पत्नी या गर्लफ्रेड़ को आकर्षित करना है तो आपको लाइफ स्टाइल में कुछ बदलाव करना होगा।
औसत व्यक्तिव के साथ महिलाओं को कैसे करे आकर्षित महिलाओं को अपनी ओर आर्कषित करना वास्तव मे बहुत कठिन कार्य है। सामान्य तथा औसत लुक वाले पुरूषों में ज्यादातर यह धारणा पाई जाती है कि महिलाओं को अपना बनाने के लिए कुछ गुणो को होना बेहद जरूरी है जो आपको सौगात में मिलता है तथा शायद यह उनके पास नही है। इस तरह के पुरूषों में बहुत से गुण होते हुए भी वे अपने आप को इस काबिल नही समझ पाते है कि वो किसी महिला को अपनी ओर आकर्षित कर सके, इसलिए वह स्वंय को दूसरो से हीन महसूस करते है।
वास्तव में महिलाओं को आकर्षित करने की कला का गुण आपके साथ जन्म नही लेता है। कोई भी पुरूष चाहे वे कैसी भी जीवन शैली रखता हो अपना ध्यान केंद्रित करके समय के साथ चलते हुए इस गुर को आसानी से सीख सकता है और सबसे अच्छी बात यह है कि जब आप इसका सही तरीका सीख जाएंगे तब आप पाएंगे कि आप अपने खूबसूरत पल अपने पंसदीदा साथी के साथ बिता रहे है। यह कला सीखाने से पहले अनुरोध है कि आप इस बात का विशेष ध्यान रखे कि इस लेख के द्वार किसी भी पुरूष को महिलाओं को वस्तुओं की तरह समझने की और प्रोत्साहित नही किया जा रहा है। हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताते है। जिनसे महिलाएं ज्यादा आकर्षित होती है।
आपकी आंखेंhttp://ourownrelation.blogspot.com/
शरीर के महत्वपूर्ण पार्ट में से एक है आंखें, जो आपको अच्छे और बूरे का ज्ञान कराती है। इसके साथ ही आंखें ही ऐसा पार्ट है, जो आपको अपने पार्टनर को खुश करने के काम आती है। आंखों से आपका पार्टनर आपकी ओर आर्कषित होगा।
आपकी मुस्कानhttp://ourownrelation.blogspot.com/
पुरुषों की मुस्कान से भी महिलाएं ज्यादा आर्कषित होती है। मुस्कान ऐसी होनी चाहिए जो सभी को अच्छी लगे। समय-समय पर हंसते रहना भी सेहत के लिए लाभकारी माना गया है। हंसने से आपकी टेंशन कुछ हदें तक दूर हो जाती है। लेकिन ज्यादा हंसना भी गलत साबित हो सकता है। इसलिए आपकी मुस्कान ऐसी हो, जो सभी को पसंद आएं। एक मुस्कान अपने चरित्र के बारे में बहुत कुछ बताती है। आप बस अपनी मुस्कान से सभी का दिल जीत लेंगे।
कई लोगों को अपनी मुस्कान पर भरोसा नहीं होता है। आप मुस्कान से अपने गुणों को उजागर कर सकते है। आपकी मुस्कान अनमोल है। साथ ही यह आपके व्यक्तित्व का आईना भी है। व्यक्ति के मुस्कराने का तरीका ही, दूसरों के मन में उसके प्रति पहला नजरिया तय करता है। किसी को देखते ही तुरंत जोर से हंस देना, जिंदगी के प्रति उसके गैर-जिम्मेदाराना रवैये को दर्शाता है। जबकि अगर कोई हल्के से मुस्कुराए, तो पता लगता है कि वह कितना गंभीर है। अधिकांश लोगों के लिए किसी से पहली बार मिलने पर मुस्कुराना संबंधों को आगे बढ़ाने की पहल होती है। 3 प्रकार की मुस्कानों का उल्लेख किया है।
पहली दात दिखाती मुस्कान
दूसरी एक सभ्य मुस्कान 
तीसरी महज औपचारिकता निभाने वाली मुस्कान
रास्ते में मिले किसी शख्स को देखकर तुरंत जोर से हंस देना, केवल दिखावटी होता है। जबकि किसी को देखकर धीमे से प्यार से मुस्कुराना उस व्यक्ति के प्रति आपके लगाव को दर्शाता है।
आपकी त्वचाhttp://ourownrelation.blogspot.com/
आपकी त्वचा से भी महिलाएं आर्कषित होती है। महिलाओं को पुरुषों की त्वचा छूने में अच्छी लगी चाहिए। महिलाओं को पुरुषों का चेहरा, सीना, पीठ आदि अच्छी लगती है। इसलिए पुरुषों को अपनी त्वचा पर खास ध्यान रखना होगा। अच्छी त्वचा से आपका स्वास्थ्य पर असर पड़ा है। आपकी त्वचा तैलीए, शुष्क, चमकदार नहीं है, तो आपको त्वचा पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। इसलिए त्वचा ऐसी होनी चाहिए, जिससे सभी लोग आपकी ओर आर्कषित हो सके। पुरुषों की त्वचा भी ज्यादातर महिलाओं को आर्कषित करती है। आपकी त्वचा का ज्यादा प्रभाव पड़ता है। इसलिए आपको त्वचा पर ध्यान देना होगा।
आपके कंधे
महिलाओं को पुरुषों के कंधे भी बहुत अच्छे लगते है। कंधों से पुरुषों की पहचान की जाती है। वैसे लोग कहते है कि मजबूत कंधे ही मर्दो की पहचान होती है। इस तरह आपके कंधे ही मजबूत नहीं होंगे तो महिलाएं भी आपकी ओर आर्कषित नहीं होगी। इसलिए महिलाओं को आकर्षित करना है तो आपको कंधों को मजबूत करना होगा।


Join us on Facebook

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement