Recent

Govt Jobs : Opening

अब बिना सेक्स पार्टनर के ही संतुष्ट होंगे पुरूष

सिंगल पुरुषों के लिए अच्छी खबर है। डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पॉकेट डिवाइस ईजाद हुआ है जिसकी मदद से उन्हें सेक्स पार्टनर की जरूरत महसूस नहीं होगी। स्क्वील एक्सटी नाम की ओरल सेक्स सिमुलेटर बनाने वाले ग्रुप का दावा है कि यह अब तक का सबसे ज्यादा वास्तविक सुख देने वाला ओरल सेक्स डिवाइस है।

स्क्वील एक्सटी को रीचार्ज किया जा सकता है, इसे 2011 में महिलाओं के लिए लॉन्च किए गए स्क्वील की तर्ज पर तैयार किया गया है। इस डिवाइस में 10 टर्बो टंग्स हैं जो तीन स्पीड पर गोल घूमती हैं।

ब्रिटेन के सबसे बड़े ऑनलाइन सेक्स टॉय रिटेलर लवहनी ने इस गैजट को तैयार किया है। लवहनी का कहना है यह डिवाइस वॉटरप्रूफ है और पॉकेट में आसानी से रखी जा सकती है। इस डिवाइस के जरिए पुरुष चरम सुख का आनंद ले सकते हैं।

लवहनी में साझेदार नील स्टेलफर्ड ने कहा, 'बेहतरीन ओरल सेक्स का अनुभव लेने के लिए पुरुषों को अपने बर्थडे जैसे मौकों का इंतजार करने की जरूरत नहीं।' पुरुषों के सेक्स टॉय के बाजार में 20 पर्सेंट की तेजी को देखते हुए उनका कहना है कि साल 2016 मेल सेक्स टॉय्ज के नाम है।

नील ने आगे कहा, '49.99 पाउंड की कामत वाला स्क्वील एक्सटी ओरल सेक्स के मामले में पुरुषों के लिए बेहद खास है।' प्रॉडक्ट के एक टेस्टर ने कहा कि इसमें उसमें कोई कमी नहीं दिखाई दी, वहीं एक शादीशुदा कपल टेस्टर ने प्रॉडक्ट की तारीफ में कहा, 'मैं और मेरे पति को यह डिवाइस बहुत पसंद आई, इसकी शेप परफेक्ट है।'

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement