Recent

Govt Jobs : Opening

सेंसुअस मसाज से लें सेक्स का आनंद

अगर आपकी सेक्स में रूचि घटती जा रही है या फिर आप ज्यादा कॉन्सन्ट्रेट नहीं कर पाते तो आपको घबराने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं हम आपकों ऎसे उपाय बता रहे है जिनसे आपका और आपके पार्टनर का सेक्स में बेहतरीन एक्साइटिंग होगा। पार्टनर को सेंशुअस मसाज दें आपको अपने पार्टनर को सेक्स की ओर आकर्षित करने के लिए आप पार्टनर को सेंशुअस मसाज दें। पार्टनर को हल्के से छुएं। बात-बात पर पार्टनर को गले लगाए किस करें। इससे आपके पार्टनर को अच्छा लगेगा और आपका पार्टनर आपकी ओर आकर्षित हुए बिना नहीं रह पाएगा।

ऎसे बनाएं माहौल... 

यदि आप अपने पार्टनर को सेक्स की ओर आकर्षित करना चाहते हैं तो आपको ऎसा माहौल तैयार करना होगा। आप पार्टनर को बिना कुछ कहें रोमांटिक म्यूजिकचला सकते हैं, बेडरूम में हल्की लाल रोशनी कर सकते हैं। कमरे को महका सकते हैं। रूम फ्रेशनर, खुशबूदार परफ्यूम जैसी चीजें रूम में स्प्रे कर सकते हैं।

आप अपनी फेंटेसी का करें इस्तेमाल... 

आपने कभी सेक्स फेंटेसी के बारे में सोचा हो लेकिन आप इसे पूरा नहीं कर पा रहें हो तो यह बेहतरीन मौ&प्त8204;का है। आप पार्टनर को इससे एक्साइटेड भी कर सकते हैं और अलग-अलग प्रयोग का मजा भी ले सकते हैं। 

ऎसे करें पहल... 

आप अगर हमेशा सोचते हैं कि सेक्स के लिए आपका पार्टनर ही पहल करेगा तो ऎसा ना सोचें। बल्कि आप पहल करें। आप चाहे तो रोमांटिक मूड में पार्टनर को डांस के लिए ऑफर कर सकते हैं। आप चाहे तो पार्टनर के आगे सेक्सी अंदाज में आ सकते हैं। जिससे पार्टनर आपकी भावनाओं को समझें। 

अधिक से अधिक लोगों से मिलें... 

बेशक आपके पास समय की कमी हो, लेकिन आपको लोगों से अपना मेल-जोल बढाना चाहिए। इससे आपकी इच्छाएं वापिस आएंगी आपमें जीने का और लाइफ को एन्जॉय करने को जोश वापिस आएगा। शोध में भी इस बात का खुलासा हुआ था कि जो लोग बेहद मिलनसार होते हैं वे बेहद रोमांटिक भी होते हैं। यदि आप इन टिप्स को अपनाएंगे तो आप ना सिर्फ अपने पार्टनर को सेक्स के लिए आकर्षित कर सकते हैं बल्कि पार्टनर की सेक्स के प्रति रूचियों को भी जगा सकते हैं।
सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement