Recent

Govt Jobs : Opening

सेक्स के दौरान मर्द नहीं देते इन बातों पर ध्यान

http://ourownrelation.blogspot.com/
महिलाएं अक्सर अपने फिगर को लेकर बहुत सतर्क रहती हैं। खासतौर पर उस समय जब वे न्यूड होती हैं। लेकिन महिलाओं को अब इस ओर कोई खास ध्यान देने की जरूरत नहीं क्योंकि सेक्स के दौरान पुरुष कई चीजों को नजरअंदाज करते हैं।
आइए जानें, सेक्स के दौरान किन चीजों पर पुरुष बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते।फिगर और मोटापा
सेक्स के दौरान महिलाएं अक्सर इसलिए न्यूड होने से शर्माती हैं क्योंकि उन्हें ऐसा महसूस होता है कि उनका फिगर अच्छा नहीं है या फिर उनके मेल पार्टनर को उनकी बॉडी सेक्सी नहीं लगेगी। लेकिन सच बात तो ये है यदि आप थोड़ी सी मोटी भी हैं तो पुरुष सेक्स के दौरान इस तरह की चीजों को इग्नोर करते हैं और फिगर पर भी कुछ खास ध्यान नहीं देते।


ब्रेस्ट की शेप
अगर आपका एक ब्रेस्ट बड़ा और दूसरा छोटा है तो पुरुष इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते। बेशक वे बूब्स के साथ खेलते हैं या फिर उत्तेजना के लिए उनकी मसाज करते हैं लेकिन ब्रेस्ट की शेप या साइज की ओर उनका ध्यान नहीं जाता।


गोरी-काली स्किन
महिलाएं अक्सर चाहती हैं कि वे भी गोरी हो या फिर उनकी बॉडी का हर पार्ट एक जैसा हो। लेकिन आप विश्वास कीजिए पुरुष सेक्स के दौरान इतना उत्तेजित होते हैं कि उनका इस ओर ध्यान ही नहीं जाता कि बॉडी का कौन सा पार्ट काला, गोरा या फिर स्पॉट इत्यादि से लेस है।


कमर के मु‌हांसे
महिलाएं इस बात को बहुत गौर से नोटिस करती हैं कि पुरुष की बैक पर मुहांसे हैं या नहीं। जबकि पुरुष का सेक्स के समय इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं जाता। ना ही वे इस बात को बहुत गंभीरता से लेते हैं।

डार्क बट
पुरुषों को महिलाओं के बट देखना अच्छा लगता है। यदि आपके बट काले या डार्क हैं तो भी आपको शर्माना नहीं चाहिए क्योंकि पुरुषों को इससे बट के कलर से कोई फर्क नहीं पड़ता।

पसीने की गंध
अधिकतर महिलाएं उस समय पुरुषों से दूरी बना लेती हैं जब उन्हें बहुत ज्यादा पसीना आता है। लेकिन पुरुष इस बात को बिल्कुल भी माइंड नहीं करते। बल्कि जब महिलाओं को पसीना आता है तो पुरुष इस ओर बिल्कुल भी ध्यान ना देकर सेक्स को एंज्वॉय करते हैं।

हेयरस्टाइल
जी हां, महिलाएं बेशक तैयार होने के दौरान कितना ही अच्छा हेयरस्टाइल बनाएं वो ध्यान आकर्षित करता है। लेकिन सेक्स के दौरान महिलाओं का हेयरस्टाइल कैसा है इस ओर पुरुष ध्यान नहीं देते, क्योंकि उनका मूड सेक्‍सी होता है और वे सिर्फ पार्टनर को खुश करना चाहते हैं।

Join us on Facebook

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement