Recent

Govt Jobs : Opening

लड़के का मुख मैथुन करना

लड़के का मुख मैथुन करने का अर्थ है, उनके लिंग को मुंह से उत्तेजित करना। कुछ लोग इसे, ’गिविंग ए ब्लो जॉब, गिविंग हेड या गोईंग डाउन ऑन ए बॉय’  यानी लड़के पर नीचे होना भी कहते हैं। कई लड़कों को यह बहुत अधिक यौन उत्तेजना देने वाला लगता है ,और वे चरम आनंद महसूस कर सकते हैं।
कुछ लोग ऐसा तभी करते है जब वह, किसी व्यक्ति के साथ बहुत घनिष्ठ संबंध रखते हैं, और दूसरे, इसे बिलकुल पसंद नहीं करते हैं। अपने साथी को दिखाइए कि आप उन्हें कितना ‘प्यार’ करते हैं और अपने मुख मैथुन (oral sex) ज्ञान के द्वारा उसे परिपूर्णता के निकट पहुंचा कर एक बेहतरीन पार्टनर होने का परिचय दें
http://ourownrelation.blogspot.com/
इसे कैसे किया जाता है?  
मुख मैथुन करने के कई तरीके हैं। प्रत्येक लड़के के लिए यह अलग-अलग तरीके से किया जा सकता है और अलग-अलग समय पर भी इसके तरीके अलग-अलग हो सकते हैं।
मुख मैथुन करते समय आप, लिंग को एक हाथ में पकड़ सकते हैं। उसके बाद आप मुंह में प्रवेश कराकर देख सकते हैं कि इसे कितना अंदर तक लिया जा सकता है। बहुत सारे थूक का प्रयोग करें, यह प्राकृतिक चिकनाई है।
मुख मैथुन शुरू करने से पहले अपने होठों पर जीभ फिरा लें। आप अपने मुंह को लिंग के ऊपर, तेज गति से या धीरे-धीरे, अधिक दूर या कम दूर तक, अधिक दबाव डालकर या कम दबाव डालकर, केवल लिंग-मुंड पर या पूरे दंड पर, हिला सकते हैं। आप लिंग को मुहं के अन्दर लेकर अपने मुहं को आगे पीछे कर सकती हैं, लगातार स्पीड बदलते हुए, चाहे सिर्फ लिंग के उपरी हिस्से पर या फिर पूरे लिंग पर। बीच बीच में चुसण की प्रक्रिया भी करें  इसे साथी को आनंद मिलेगा, परन्तु ध्यान रहे की मुख मैथुन की के दौरान आपका मुह सूखे नहीं अधिक से अधिक थूक/लार का प्रयोग करें जिसे चिकनाई बनी रहे

दस सुझाव 
1. अपने बॉयफ्रेंड से पूछें कि उन्हें क्या पसंद है। उनके बारे में जानना ज़रूरी है जिससे आप उन्हें वास्तविक आनंद दे सकंे।
2. उनके हाव-भाव पर नज़र रखें। यदि वह सिसकारियां लेते हैं और उनका लिंग कड़ा होता है तो आप यह सही तरीके से कर रहे हैं।
3. अपने दांत न लगाएं! ऐसा करने से दर्द हेाता है।
4. लिंग और अंडकोष के साथ सावधानी बरतें। आपके मुंह और होंठ तो मुलायम होते हैं किंतु हो सकता है कि आप अपने हाथों का भी प्रयोग करें। यदि आप बहुत ज़ोर से ऐसा करते हैं तो उनकी प्रतिक्रिया पर नज़र रखें।
5. लिंग को अपने मुंह के अंदर बहुत अधिक भीतर न ले जाएं- इससे आपकी सांस बंद हो सकती है।
6. यदि आपके जबड़े दुखने लगते हैं तो रुक जाएं और कुछ देर तक अपने हाथों का प्रयोग करें।
7. अधिक दिलचस्प बनाने के लिए आप वीर्य को मुह में लें सकती हैं बशर्ते ये आपको करना पसंद हो तो अथवा उसे बहार निकल दें । अन्यथा कंडोम का प्रयोग करें (किसी स्वाद वाले कंडोम का प्रयोग कर सकते हैं)।
8. यदि वह आपके मुंह में वीर्यपात कर देते हैं तो वीर्य को बाहर थूक सकतीं हैं ।
9. कई लड़कों को मुंह में वीर्यपात करना पसंद है, लेकिन यदि आपको यह पसंद नहीं है तो कोई दूसरा तरीका अपना सकते हैं, जैसे कि अपने स्तनों या पेट पर या चेहरे पर वीर्यपात करवाना।
10. यदि आपको मुख मैथुन करने का इरादा नहीं है, या यदि आप यह करना नहीं चाहते हैं, तो यह ज़रूरी नहीं है।  आप इसका अनुभव लेना चाहते हैं? सबसे पहले साथ-साथ नहाएं, जिससे आप अच्छा और साफ़-सुथरा महसूस कर सकें। साथ ही आप नहाते हुए यौन क्रिया शुरू कर सकते हैं! यौन क्रिया में सबसे आवश्यक है की एक दूसरे के योनगों की साफ़ सफाई में विशेष ध्यान राखी जाएँ जिससे किसी भी प्रकार का संक्रमण न हो एवं यौन क्रिया में किसी भी प्रकार की असुविधा न हो

क्या आप जानते हैं…?
1. जब कुछ लड़के बहुत अधिक कॉफी या शराब पीते हैं और धूम्रपान करते हैं, तो उनके वीर्य का स्वाद कड़वा और खट्टा हो जाता है। मीठे फल और सब्जियां खाने से वीर्य मीठा बन सकता है।
2. मुखमैथुन काफी मज़ेदार, आनंद दायक और लोकप्रिय है! एक सर्वे के अनुसार 70 फीसदी महिला और पुरुष इसे रूटीन सेक्स के मुकाबले ज्यादा पसंद करते हैं।
3. मुखमैथुन से आप गर्भवती नहीं हो सकती (बेशक अगर आप सारा वीर्य निगल भी जाये तो भी!) शायद इसलिए कुछ युगल मुखमैथुन को सामान्य सेक्स की अपेक्षा ज़्यादा पसंद करते हैं क्यूंकि इसमें अनचाहे गर्भ का खतरा नहीं है।
4. मुखमैथुन सम्भोग का एक अन्तरंग और भावनात्मक हिस्सा है। ज़्यादातर महिलाएं इसका आनंद तभी उठा पाती हैं जब वो अपने पुरुष साथी को अच्छी तरह जानती हों और विश्वास करती हों।
5. मुख मैथुन के दौरान वीर्य को निगलना घृणित नहीं है  न ही कोई नुकसान है यदि उस व्यक्ति को कोई संक्रमण न हो। वीर्य में अक्सर शुगर और प्रोटीन होता है जिसका अपना कोई हानिकारक प्रभाव नहीं है। लेकिन आपके लिए वीर्य को निगलना बिलकुल ज़रूरी नहीं है। यदि आपको ये पसंद नहीं, तो आप अपने साथी को बता सकती हैं।
एक नए शोध में पता चला है कि पुरुषों के वीर्य में मौजूद रसायन महिलाओं के शरीर में रसायनिक बदलाव ले आता है, जिससे उनका मूड खुशगवार हो जाता है। आखिर ऐसा क्‍या है पुरुषों के वीर्य (Semen) में पढ़ें |


Join us on Facebook

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement