Recent

Govt Jobs : Opening

शादी के बाद तनाव से छुटकारा पाना चाहते है तो रोजाना करें सेक्स!

http://ourownrelation.blogspot.com/
आए दिन सेक्स लाइफ को लेकर आए दिन शोधकर्ताओं की तरफ से शोध किए जाते है। हाल ही में शोधकर्ताओं ने लोगों की शादीशुदा जिंदगी को लेकर शोध किया। आमतौर पर देखा जाता है कि कई लोग शादी के बाद आने वाली जिम्मेदारियों को संभाल नहीं पाते, जिस कारण व तनाव में चले जाते है।
लेकिन एक शोध के मुताबिक, आप शादी के बाद होने वाले तनाव को कम कर सकते हैं। डेक्कनहैराल्ड में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, नियमित तौर पर सेक्स करने से आप ना सिर्फ तनाव से निजात पा सकते हैं बल्कि हेल्दी लाइफ भी जी सकते हैं। फिलिपिंस के शोधकर्ताओं द्वारा ‌की गए शोध में पाया गया कि शादीशुदा लोगों को अपने रिश्ते को बचाने के लिए ज्यादा सेक्स करना चाहिए। फिलहेल्‍थ केयर की ऑपरेशन मैनेजर डी.लिजा ने बताया कि स्वस्थ सेक्स लाइफ से मानसिक स्वास्‍थ्य ठीक रहता है। फिलिपिंस हेल्‍थ मेंटेनेंस ऑर्गनाइजेशन द्वारा करवाई गए इस शोध में पाया गया कि मैरिड कपल तलाकशुदा और सिंगल लोगों के मुकाबले कम काम करते हैं। वैलनैस इंन्डेक्स इन द फिलिपिंस के नाम से की गए इस शोध में 21 साल से 55 साल तक के 1200 लोगों को शामिल किया गया। सर्वे के दौरान ये बात सामने आई कि मैरिड लोग हर सप्ताह मात्र 2.95 बार ही सेक्स करते हैं जबकि तलाकशुदा लोग 4.33 बार और सिंगल लोग 4.38 बार सेक्स करते हैं। डी.लिजा के मुताबिक, सिंगल और ‌कमिटेड लोग रोमांस करने के लिए फ्री होते हैं। बहरहाल, रिसर्च में ये भी पाया गया कि फिलिपिंस औसतन सप्ताह में तीन बार अपने पार्टनर संग सेक्स कर संतुष्ट हैं।


Join us on Facebook

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement