Recent

Govt Jobs : Opening

पहली रात, सेक्स के दौरान इन गलतियों से बचें

http://ourownrelation.blogspot.com/
शादी के बाद हर कोई फर्स्ट नाइट के लिए उत्साहित होता है, लेकिन कई बार इसी एक्साइटमेंट में लोग गलतियां कर बैठते हैं। यदि आप चाहते हैं ‌कि आपकी सुहागरात यादगार बनें और आप किसी तरह की कोई गलती ना करें तो सेक्स के दौरान इन गलतियों को नजरअंदाज न करें।
सहमति नहीं लेना
अक्सर पुरुष सोचते हैं कि अब आप अधिकारिक तौर पर पति-पत्नी हैं, ऐसे में अपने पार्टनर से सेक्स के लिए क्या पूछना। लेकिन आपको शादी की पहली रात इस गलती को करने से बचना चाहिए।

कंफर्ट लेवल भी चेक करें
आपको ये सुनिश्‍चित कर लेना चाहिए कि आपका पार्टनर आपके साथ पूरी तरह सहज हो चुका है और वो सेक्स करने के लिए तैयार है। हो सकता है कि आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने के लिए राजी हों और उनके साथ सहज भी हो लेकिन जब तक आपका पार्टनर आपके साथा सहज ना हो जाए, आप सेक्स की पहल ना करें।

सोबर बने रहें
आपकी फर्स्ट नाइट है तो आपको पोर्न स्टार की तरह व्यवहार नहीं करना चाहिए। आप अपने पार्टनर के सामने एकदम खुलापन ना दिखाएं बल्कि थोड़ा सा रिजर्व रहें। इससे आपका इंप्रेशन अच्छा जमेगा।

सेफ सेक्स करें
आपको सु‌हागरात के समय सेक्स के दौरान इस बात का खास ख्याल रखना है कि आप अनसेफ सेक्स ना करें बल्कि सेक्स से पहले कंट्रासेप्‍शन का जरूर इस्तेमाल करें।

सेक्स के बाद ना सोएं
आमतौर पर पुरुष सेक्स के बाद सो जाते हैं लेकिन आप ऐसा ना करें। बल्कि आपको इंटरकोर्स के बाद पार्टनर के संग समय बिताना चाहिए, उनसे बातें करनी चाहिए। आपको सेक्स के बाद पोस्ट प्ले करना चाहिए और पार्टनर की सेक्सुल जरूरतों के बारें में उनकी सेक्स इच्छाओं के बारे में बात करनी चाहिए।

Join us on Facebook

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement