Recent

Govt Jobs : Opening

लडकियों के फिगर पर लट्टू होते हैं लडके

लडकियों के फिगर पर लडके सम्मोहित हो जाते हैं। जब एक ल़डके को प्यार होता है तब यह बात केवल उसके भीतर तक ही सीमित रहती है। आखिर प्यार में प़डे हुए पुरूष के मन में ऎसा क्या चलता है जिसे पहचान पाना मुश्किल है। प्यार का एहसास किसी भी लडके और लडकी के लिए एक जैसी हो सकती हैं लेकिन प्यार का इजहार दोनों के लिए ही अलग-अलग होता है।

जब एक लडकी प्यार में पडती है तो उसके चारों तरफ खुशियां ही खुशियां दिखाई पडती हैं। लडके सबसे पहले लडकियों का फिगर देखते हैं और जब वे उससे इंप्रेस हो जाए तब वह लडकी से बात करना शुरू करेंगे। यह जरूरी नहीं है कि एक लडका किसी लडकी की ओर बुरी नजर से ही देखता है। एक महिला जो गहरी लाल स़ाडी में स्टाइलिश दिख रही होगी वह भी पुरूषों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो सकती है। झुकाव प्यार की पहली सीढी होती है जब लडके का अपनी पसंद की लडकी की ओर झुकाव पैदा होने लगता है। उन्हें उस लडकी कि कही गई हर बात अच्छी लगती है और उसे देखते हुए लडके का मन कभी नहीं भरता। यह आकर्षण इतना गहरा होता है कि लडका उस लडकी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कुछ भी कर सकता है। यदि उसका यह प्रयास सफल रहा तो वह अगली सीढी पर बढेगा या वह वहीं पर रूक जाएगा।   लडकी का मूर्खतापूर्ण बात करना और उसका रवैया लडके को अच्छा लगता है। दोनों का एक-दूसरे के पास आना लडके के लिए विचार का विषय बन जाता है। लगाव ज्यादा बढऩे पर वे दोनों दोस्त बन जाते हैं और आगे चल कर यही दोस्ती गहरी हो जाती है। जब ल़डके को लगता है कि वह प्यार में प़ड चुका है तब भी वह उस बात से मुकर कर उस प्यार की और मजबूत पुष्टि करता है। वह अपने आप को पूरी तरह से यकीन दिलाना चाहता है कि वह प्यार में प़ड चुका है। एक बार जब लडका किसी लडकी को पसंद करने लगता है तब वह अपना सारा ध्यान ल़डकी को इंप्रेस करने में लगा देता है। वह दिखाना चाहता है कि ल़डकी उससे अच्छा और बेहतर ल़डका कहीं नहीं ढूढ पाएंगी। ल़डकी की केयर करना और उसकी मदद के लिये हर समय तैयार रहना ही उसका एक मात्र लक्ष्य होता है। 
सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement