Recent

Govt Jobs : Opening

पार्टनर की तलाश, "एक्स" के साथ सेक्स!

अकेली रहने वाली महिलाओं में से आधे से ज्यादा महिलाएं नए पार्टनर तलाशने के दौरान रोजाना अपने एक्स ब्यॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करती हैं। चौकिए मत, ये हम नहीं कह रहे बल्कि हाल ही में एक सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है।
डेली मेल पर प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस सर्वे में एक पोल चलाया गया था जिसमें तकरीबन 1000 महिला और पुरूषों को शामिल किया गया। इस पोल में अधिकतर महिलाओं का कहना था वे अपने एक्स के साथ सेक्स करती हैं क्योंकि वे फीजिकल इंटीमेस को बहुत मिस करती हैं। इस पोल में 31 फीसदी महिलाओं ने ये माना कि वे इस उम्मीद से एक्स ब्वॉयफ्रेंड से संबंध बनाती है ताकि उनके रिश्ते में सुधार हो जाए। 

वहीं 43 फीसदी महिलाओं ने माना कि वे नए पार्टनर की तलाश के दौरान रोजाना एक्स से सेक्स करती हैं। वहीं 47 फीसदी पुरूषों ने भी इस बात को स्वीकार किया। यानी महिलाओं से अधिक पुरूष नए पार्टनर की तलाश के दौरान एक्स गर्लफ्रेंड के साथ रोजाना सेक्स करते हैं। 


सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement