Recent

Govt Jobs : Opening

इस महिला को चाहिए 24 घंटे में 200 बार सेक्स

हर चीज की एक सीमा होती है अगर किसी भी चीज में अति हो जाए तो वह दुखदाई बन जाती है। वैसे भी कहते हैं कि अति सर्वत्र वर्जते।ऎसा ही कुछ ब्रिटेन निवासी एक महिला के साथ भी है। उसकी सेक्स की प्यास कभी नहीं बुझती। 24 घंटे उसकी सेक्स की इच्छा रहती है। इस महिला का नाम है सारा कारमेन। इसे एक दिन यानी 24 घंटे में कम से कम 200 बार सेक्स चाहिए। सेक्स को लेकर इसके मन में हमेशा बैचेनी रहती है। इसे हर समय बस सेक्स चाहिए। यह एक बीमारी के कारण है। 
दरअसल इस महिला को एक बीमारी है जिसे चिकित्सीय भाषा में परमानेंट एराउजल सिंड्रोम कहते हैं। इस बीमारी में मरीज के सेक्स अंगों में खून का बहाव हमेशा तेज रहता है। जिसके कारण सेक्स की तीव्र इच्छा हमेशा बनी रहती है। ऎसा ही कुछ इस महिला सारा के साथ भी है। सारा के अनुसार उसे 24 घंटे में कम से कम 200 बार सेक्स ऑर्गेज्म चाहिए नहीं तो उसका मन शांत नहीं होता। 200 बार सेक्स का चरमोत्कर्ष पाने के लिए वह खुद प्रयासरत रहती है।

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement