Recent

Govt Jobs : Opening

बेड रूम में रोल प्ले के दौरान क्या करें और क्या नहीं

http://ourownrelation.blogspot.com/
सेक्स जीवन में नए रंग भरने का रोल प्ले एक मज़ेदार तरीका है। ये आपको और आपके पार्टनर को अपनी सेक्स कल्पनाओं को अहसास कराकर नए पहलुओं को उजागर करता है।
रोल प्ले के लिए कुछ टिप्स- आईडिया शेयर करें

रोल प्ले की सही शुरवात है अपने साथी को अपनी इन सेक्स कल्पनाओं और ख्वाहिशों के बारे में बताना। अपनी कल्पना उनसे साझा करने की शुरवात तारीफ के बहाने से कर सकते हैं जैसे, "यदि तुम पुलिस ऑफिसर होते तो वाकई यूनिफार्म में बहुत सेक्सी लगते, मैं तो बिना जुर्म गिरफ्तार होने को तैयार हो जाता। इस बात का ध्यान रखना भी ज़रूरी है कि आपके साथी को यह बात स्पष्ट हो जाये कि उनकी इस सेक्स कल्पना का आधार आप ही हैं, एक पुलिस ऑफिसर की यूनिफार्म में, नाकि उन्हें किसी पुलिस ऑफिसर में कोई दिलचस्पी है।

अपनी बात को समझाएं
अपनी कल्पना उन्हें बताने के बाद  अपने साथी को इस बारे में विस्तार से अपनी पसंद बताएं। ताकि आप इस कल्पना का सही रोल-प्ले कर पाएं। जितना विस्तार से और सटीक ढंग से आप उनसे इस बारे में संवाद कर सकेंगे, आप दोनों के लिए उतना ही सहज होगा। इस बारे में बात कर पाना भर ही अपने आप में काफी कामुक हो सकता है। कपडे और प्रॉप्स आपके साथी के संकोच को दूर करने में मदद करेंगे।

योजना में आखिरी पल बदलाव
कुछ लोग पूरी कहानी पहले निर्धारित करना पसंद करते हैं और ऐसा करने में कोई बुराई नहीं है लेकिन मूल योजना में आखिरी पल बदलाव करके उसे और बेहतर बना देने का भी अपना मज़ा है। ये पूरी गतिविधि आपके मज़े के लिए है, तो इसे अपनी सुविधा के अनुसार बदलने से भला आपको कौन रोक सकता है।

खुद पर आवश्यकता से अधिक दबाव
यह कोई ऑडिशन नहीं है जहाँ आपकी अभिनय क्षमता को मापा जायेगा। ना ही यहाँ कोई दर्शक हैं जो आपको आपके प्रदर्शन के अनुसार अंक देंगे। सारी बात साथ मिलकर कुछ मज़ेदार करने की है। और इसके लिए तनाव महसूस करने की बिलकुल ज़रूरत नहीं।

सीमा निर्धारण
अपने किरदार में आने से पहले यह ध्यान में रखना ज़रूरी है कि शरारत के इस खेल में आप दोनों को किस हद तक जाने की अनुमति है। उदहारण के तौर पर यदि पृष्ठभूमि समर्पण और वर्चस्व के खेल की है तो कहीं सीमा लाँघ कर कुछ ऐसा न कहें या करें जिससे आप के साथी को भावनात्मक रूप से आहत महसूस हो। अपनी और अपने साथी की सीमा को समझें और उसका सम्मान करें।

गन्दी बात
रोल-प्ले में अक्सर आप क्या कहते हैं और कैसा अभिनय करते हैं काफी महत्त्व रखता है- खासकर जब आप ख़राब अभिनेता हों। अपने साथी को खुलकर बताएं कि आप क्या चाहते हैं, आपकी सेक्स कल्पना क्या है या फिर जिस किरदार में आप हैं, उसके अनुसार जो कहना है कह डालिये।

सुरक्षा कोड वर्ड
आप रोलप्ले के दौरान जो भी खेल खेल रहे हों, आम सहमति से कोई ऐसा शब्द चुन लें जो 'इमरजेंसी स्टॉप बटन' की तरह काम करे। वो शब्द कहते ही आप दोनों रुक जायेंगे, और ये शब्द कुछ भी हो सकता है बशर्ते ये आप दोनों को याद रहे।


Join us on Facebook

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement