Recent

Govt Jobs : Opening

महिलाओं की चाल बताती है उनकी सेक्स लाइफ के बारे में

महिलाओं की चाल काफी कुछ दर्शाती है। महिलाओं की चाल से आप उनके इश्क का पैमाना भी माप सकते हैं। अध्ययन के अनुसार महिलाओ की चाल से पता लगाया जा सकता है कि वे इश्क फरमाने के लिए तैयार हैं या नहीं। इतना ही नहीं महिलाओं की चाल से उनके यौन जीवन के बारे में भी पता लगाया जा सकता है।
जब महिला के गर्भवती होने की संभावना होती है तो उसकी चाल-ढाल अपेक्षाकृत ज्यादा आकर्षक और कामोत्तेजक हो जाती है। स्त्री की चाल से यह भी पता लगाया जा सकता है कि वह अपनी सेक्स लाइफ से संतुष्ट है या नहीं। यौनविशेषज्ञों द्वारा किए गए एक अध्ययन में पता चला है कि स्त्री का चलने का तरीका उसके यौन जीवन को दर्शाता है। इस शोध में यौनविशेषज्ञों ने çस्त्रयों की चाल का बारीकी से परीक्षण किया। शोध में पाया गया कि जो çस्त्रयां अपनी सेक्स लाइफ से संतुष्ट हैं, उनकी चाल में आत्मविश्वास होता है और चलते वक्त वे लंबे डग भरती हैं। जो çस्त्रयां अपनी सेक्स लाइफ से संतुष्ट नहीं थी, उनकी चाल में आत्मविश्वास की कमी पाई गई। साथ ही वे चलते समय छोटे डग भरती है।

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement