Recent

Govt Jobs : Opening

इस देश में हस्तमैथुन करने पर सर कलम कर दिया जाता है जाने क्यों..

एशिया के कुछ देशों में आज भी हस्तमैथुन के ऊपर पूरी तरह से रोक लगा रखी है। अगर कोई व्यक्ति हस्तमैथुन करता हुआ पकड़ा जाता है उस व्यक्ति का सर कलम कर देने का यहाँ प्रावधान है।
वैसे हमारी कुछ पुस्तकें बताती हैं कि हस्तमैथुन पर रोक लगाने का कानून कोई नई चीज नहीं है। सालों पहले भी कुछ कबीलों में इस पर रोक लगी होती थी। लेकिन अभी एशिया का देश मलेशिया में इस तरह का कानून है कि वहां पर अगर कोई मर्द हस्तमैथुन करते हुए पकड़ा जाता है तो उसे मौत की सजा मिलती है. यह कानून केवल और केवल मर्दों के लिए ही है।

हस्तमैथुन पर रोक क्यों-
मलेशिया के अन्दर काफी संख्या में सेक्स बस्तियां है जहाँ पर देह व्यापार होता है। अभी तक की सरकार चाहती थीं कि अधिक से अधिक पुरूष यहाँ पर सेक्स करने जाए। इससे सरकार को भी धन मिलेगा और  सेक्स वर्कर्स का भी जीवन निर्वाह होता रहेगा। इसी वजह के कारण यहाँ पर हस्तमैथुन जैसे छोटे कार्य पर सर कलम की सजा रखी ही थी। लेकिन अभी बीते समय से वर्तमान की सरकार यहाँ के सेक्स बस्तियों को खत्म करने का कार्य कर रही है।
सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement