Recent

Govt Jobs : Opening

लडकियों के अंर्तवस्त्रों से पता लगता है सेक्स इच्छा का

लडकियों की अंर्तवस्त्रों से उनके रोमांटिक मूड और सेक्स की इच्छा का पता लगाया जा सकता है। इसके लिए एक सर्वेक्षण किया गया। इस सर्वेक्षण के अनुसार लाल, पीला तथा नारंगी रंग गर्म स्पेक्ट्रम को दर्शाता है जो कि ऊर्जा तथा उत्साह की भावनाएं पैदा करता है, यह हमारे दिल की धडकन और रक्तचाप को भी ब़डा सकते है।
लाल/पीला/ऑंरेज रंग के अंर्तवस्त्र
इन रंगो के अंतरवस्त्र आवेशपूर्ण ऊर्जावान तथा नाटकीय स्वभाव को दर्शाते है। यह रंग पसंद करने वाली महिलाएं बिदास होती है तथा उनका मुड भी नाटकीय रूप से बदलता है जो कि उनके आकर्षण का एक हिस्सा है।

गुलाबी रंग के अंर्तवस्त्र
यह रंग पसंद करने वाली महिलाएं स्वभाव से रोमांटिक तथा विन्रम होती है, इन्हे अधिक से अधिक स्त्रेह पाने
की लालसा होती है। यह महिलाएं काफी कामुक होती है परंतु कभी आगे से पहल
नही करती है।

काला रंग के अंर्तवस्त्र
यह रंग एक व्यक्तिपरक और शक्तिशाली व्यक्तित्व को दर्शाता है। इस तरह की महिलाएं सूक्षम आकर्षण वाली परन्तु आवेशपूर्ण होती है।

सफेद रंग के अंर्तवस्त्र
यह रंग पंसद करने वाली महिलाएं मासूम परंतु सुझाव देने के लिए तत्पर रहती है। यह एक अच्छी शिक्षार्थी भी होती है।

स्किन या भूरा रंग के अंर्तवस्त्र
यह रंग स्वाभाविक वास्तविक तथा पारदर्शी व्यक्तितत्व को दर्शाता है। इसको पसंद करने वाली महिलाएं कुछ भी छुपाना पंसद नही करती है।
सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement