Recent

Govt Jobs : Opening

बेडरूम टिप्स जो बना देंगी आपकी सेक्स लाइफ को मजेदार

तनाव भरी जिंदगी में पति-पत्नी के बीच बन गए रूटीन से दोनों के बीच रोमांस की जगह बोरियत पैदा हो जाती है। इसका सीधा असर बेडरूम में दिखाई देता और जहां पैशन और प्लैजर के बजाय उकताहट और नीरसता बन जाती है। बहुत से लोग इस समस्या को समझ ही नहीं पाते और उनके दांपत्य जीवन या रिलेशनशिप पर इसका बेहद नकारात्मक प्रभाव पड़ता हैं।

कहा जाता है जोड़ियां भले ही स्वर्ग में बनती हैं लेकिन बिगड़ती बेड पर हैं… लेकिन इस समस्या को दूर करने के लिए हमारे एक्स्पर्ट आपको बताते हैं रिश्तों में नया रोमांस और रोमांच पाने के लिए कुछ जोरदार बेडरूम टिप्स जो बना देंगी आपकी सेक्स लाइफ को मजेदार। बेहतर रिश्तों के लिए जरूरी है थोड़ी मस्ती, शरारत और एनोवेशन और अगर इसमें सरप्राइज का तड़का लग जाए तो क्या कहने…
सेक्स के लिए पहल औरत करे…
जाहिर सी बात है कि मर्दों को बेहद अच्छा लगता है जब उन्हें रिझाया जाता है। अक्सर मर्द ही सेक्स की पहल करते हैं और कई बार उन्हें सेक्स के लिए काफी खुशामद करनी पड़ती है। कई बार मना कर दिए जाने पर मर्द इसे अपने ईगो पर ले लेते हैं और पहल करना छोड़ देते हैं। अपने बिगड़े रिश्तों को सुधारने के लिए अपने पति या बॉयफ्रेंड के सामने जाकर उनकी पसंदीदा ड्रेस, पर्फ्युम से सजधज कर उन्हें उत्तेजित करें। उन्हें पता चलना चाहिए कि उनकी पार्टनर उन्हें रिझाने के लिए एक्स्ट्रा एफर्ट कर रही है। कई बार जानबूझ कर उनके सामने उत्तेजक परिधान पहनें और इशारों से उन्हें सेक्स के लिए आमंत्रित करें।
सेक्स में चार्ज अपने हाथ में ले..
मर्दों को रिझाने और उन्हें अपने काबू में रखने के लिए बेड पर उनका दिल जीतने से ज्यादा असरदार तरीका कोई हो ही नहीं सकता। इसके लिए न सिर्फ सेक्स में पहल बल्कि उन्हें पूर्ण आंनद देना जरूरी है। धीरे-धीरे अपने कपड़े उतार कर अपने पार्टनर को उत्तेजित करें और वहीं करें जो सेक्स में उन्हें पसंद हो। वूमन ऑन टॉप एक ऐसा ही तरीका है जो मर्दों पर महिलाओं के कंट्रोल को दर्शाता है।
सेक्स में विविधता अपनाएं…
आमतौर पर लांग टर्म सेक्स रिलेशन में एक ही पोजिशन, एक ही जगह में सेक्स होता है। यह जल्दी ही बोर कर सकता है। सेक्स लाइफ को रोचक बनाने के लिए एनोवेशन जरूरी हैं। ओरल सेक्स, विभिन्न सेक्स आसन और नई जगहों पर सेक्स करना इस बोरियत को मिटाने का आसान और सटीक तरीका है। लांग राइड पर कार में ओरल सेक्स से न केवल आपके पार्टॅनर को संतुष्टि मिलेगी वो अक्सर लांग राइड के बहाने भी ढूंढने लगेगें।
फोर प्ले… सेक्स को करने से पहले उसे महसूस करें
सेक्स में फोर प्ले के महत्व के बारे में काफी कुछ लिखा जा चुका है। पुरुषों को फोर प्ले में अधिक वक्त देना चाहिए, जिससे कि महिला पार्टनर सेक्स के लिए हर तरह से तैयार हो सके। सेक्स के लिए अपने पार्टनर से पहले उत्तेजित न हों, बल्कि उसकी भावनाओं का ख्याल रखें और फोर प्ले में ही कोशिश करें कि उसके तन बदन में आपका प्यार पाने की आग लग जाए। सेक्स को मानसिक क्रिया मानकर करें तो इसके शारीरिक आनंद अपने आप ही आएंगे और आप भरपूर सेक्स का लुत्फ उठा सकेंगे।
सेक्स के दौरान आवाज :
कामोत्तेजना भी एक संक्रमण की तरह है। अगर आपका पार्टनर कामुक होकर आवाजें निकाल रहा है तो इससे आपके अंदर भी आग भड़केगी, लेकिन फौरन उत्तेजना में आने के बजाय आप भी सेक्सी आवाजें निकालिए और डूब जाइए प्यार की मस्ती में।


सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement