Recent

Govt Jobs : Opening

5 चीजें जिनकी मदद से सेक्स की इच्छा पर पाएं काबू

जयपुर। कई बार आपका मूड खराब होने के कारण आप चाहते हुए भी सेक्स नहीं कर पाते। ऎसे में आपका पार्टनर आपके लिए ऎसा माहौल तैयार करता है जिसकी मदद से आप सेक्स करने के लिए तैयार हो जाते हैं।

लेकिन अगर आपकी सेक्स करने की इच्छा चरम पर है और किसी कारण से आप इसे पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो या फिर आपका पार्टनर घर पर नहीं है तो इन पांच चीजों की मदद से अपनी इस इच्छा को कंट्रोल कर सकते हैं।

हाल ही में हुए एक शोध से पता चला है कि सेक्स में रूची रखने वाले इंसानों की एक दिन भरपूर सेक्स करने की इच्छा होती है लेकिन हर बार आप इस इच्छा को पूरा कर पाए ये संभव नहीं हो पाता।

इस शोध में पाया गया है कि एक लेवल पर जाकर तो स्थिती ऎसी हो जाती है कि आपको ये लगने लगता है कि आप सेक्स किए बिना रह ही नहीं पाऎंगे। इस परेशानी का हल आप कुछ इस तरह से पा सकते हैं। इन पांच चीजों की मदद से आप इस इच्छा पर काबू पा सकते हैं।

1. खाना-खाना एक ऎसी चीज है जिसकी मदद से हर चीज का भुलाया जा सकता है। अगर आप अपना माइंड इाइवर्ट करना चाहते हैं तो फूडिंग के लिए या तो कहीं चले जाएं या घर पर ही अपना पसंदीदा खाना खाकर इस इच्छा को काबू कर सकते हैं।

2. टीवी देखना-अगर आपकी इच्छा चरम की ओर बढ़ रही है आप चाह कर भी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं तो आप अपनी पसंद के टीवी शो को देखकर अपना माइंड डाइवर्ट कर सकते हैं।

3. ऑन लाइन गेेम-तीसरा विकल्प जो आप अपना सकते हैं वो है ऑन लाइन गेम खेलना। इस परेशानी से बचने के लिए आप चाहे तो ऑनलाइन गेम खेल कर भी अपनी इच्छा पर कंट्रोल कर सकते हैं।

4. सेक्स के बारे में सोचना-कई बार ये संभव नहीं हो पाता की आपका जब मूड हो तभी सेक्स कर पाएं। हो सकता है उस वक्त आप ऑफिस में हो या अपने बच्चों के साथ हो या किसी सोशल फंक्शन मे व्यस्त हों। उस समय अगर आप तीव्र इच्छा को महसूस कर रहे हैं तो उन सात सेंकड को याद किया जा सकता है जो आपने अपने पार्टनर के साथ इंजॉय किए थे।

5. सेल्फ सेक्स-इस तीव्र इच्छा को शांत करने का एक और आसन तरीका है सेल्फ सेक्स करके इस इच्छा को शांत करना।
सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement