Recent

Govt Jobs : Opening

महिलाओं को उत्तेजित करना वाले पुरूष के अंग

पुरूष का कंधा : पुरूष का चौड़ा कंधा महिला को सबसे ज्यादा अपनी तरफ आकर्षित करता है। जब पुरूष अपनी बाहों में महिला का आलिंगन करता है तो महिला पुरी तरह उत्तेजित हो जाती है। बेड पर सेक्स के दौरान कुछ महिलाएं पुरूष के कंधे पर अपने दांतों से काटना भी पसंद करती है। ऐसा चौड़ा कंधा जिसके आगोश में महिला खुद को महफूज महसूस करे महिलाओं को बहुत पसंद होता है।
चौड़ा सीना:

पुरूष शारीरिक रूप से मजबूत हो यह महिलाओं को सबसे ज्यादा पसंद होता है। पुरूष का चौड़ा सीना भी महिलाओं को सबसे ज्यादा आकर्षित करता है। महिला अपने साथी के सीने पर अपने हाथों का स्पर्श देकर पुरूष को भी उत्तेजित करती है और खुद भी उत्तेजित होती है।


जुबान:

पुरूषों की जुबान यह पुरूष के शरीर का एक ऐसा अंग होता है जिससे महिलाएं बहुत ही पसंद करती है। यदि पुरूष अपने जुबान का सही इस्तेमाल महिला के शरीर पर करता है, मसलन जीभ से महिला के शरीर को सहलाना, होंठों को स्पर्श करना आदि तो महिला अपनी उत्तेजना की चरमोत्कर्ष पर पहुंच जाती है।


लिंग:

महिला को पुरूष का लंबा और मोटा लिंक बहुत पसंद होता है। सेक्स के दौरान महिला अपने साथी के लिंग को स्पर्श करके इस बात से संतुष्ट होती है। बिस्तर पर महिला अपने साथी के लिंग को चुमकर, या फिर उसे अपने शरीर से रगड़ कर उत्तेजित होने की कोशिश करती है।

मजबूत काठी:

कोई भी महिला सदैव एक मजबूत काठी के पुरूष के प्रति जल्दी ही आकर्षित हो जाती है बजाए एक दुर्बल शरीर वाले व्यक्ति के। ऐसे शरीर वाला पुरूष जो कि महिला के शरीर को बिस्तर पर आसानी से नियंत्रित कर सके, उसे आगोश में ले सके ऐस शरीर के व्यक्ति को महिलाएं ज्यादा पसंद करती है।


Join us on Facebook

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement