Recent

Govt Jobs : Opening

ये सेक्स पोजीशन सेक्स लाइफ में लगाएंगीं तड़का

http://ourownrelation.blogspot.com/
अगर रुटीन सेक्स लाइफ में थोडा सा तड़का लगा दिया जाए तो सेक्स लाइफ का मजा ही कुछ और हो जाता है। जी हां, जीवन में बदलाव काफी मायने रखता है और ये बात सेक्स लाइफ पर भी लागू होती है।
आइए जानते हैं कुछ ऐसी सेक्स पोजीशंस के बारे में जो न केवल आजमाने में आसान हैं बल्कि मजेदार भी हैं।

दीवार के सहारे
यह पोजीशन बहुत ही आसन और अनूठी है। इस पोजीशन में फीमेल पार्टनर को दीवार के सहारे बैठ जाना है। दोनों पांव जमीन पर रहेंगे। ऐसी पोजीशन में मेल पार्टनर की ज्यादा ग्रिप यानि पकड़ मिलेगी। सेक्स के दौरान मेल को अपने पार्टनर के बालों के साथ खेलने का अच्छा मौका भी मिलेगा।
कंबल में सेक्स
खास तौर पैर सर्दियों में यह पोजीशन बहुत ही मजेदार साबित होती है जब फीमेल खुद को कंबल से ढक ले और उसका मेल पार्टनर कंबल के अन्दर प्रवेश करे। ऐसे पोजीशन में अंदर का माहौल गरम रहता है और ऐसे में सेक्स का अलग आनंद आता है।
लेटे हुए सेक्स
ओरल सेक्स के लिए यह बहुत ही अच्छा पोजीशन है। इस पोजीशन में पुरुष अपनी पीठ के बल लेट जाता है और फीमेल घुटनों के बल उसके ऊपर आती है। इस पोजीशन में पूरा कंट्रोल फीमेल के पास होता है। उसे जितना सेक्स चहिए उसी के अनुसार वह अपने शरीर को ऊपर नीचे कर सकती है। मेल को अगर ब्रेक चाहिए तो वो अपने पार्टनर के कंधों को थपथपा सकता है।
इंटिमेट पोजीशन
नेचुरल सेक्स संतुष्टि के लिए यह पोजीशन काफी अच्छी है। इस पोजीशन में करना कुछ नहीं है बस एक दूसरे के बगल में लेटना है और आंखों में आंखें डाल कर निहारना है। रोशनी को मद्धम कर दें और यदि संभव हो सुरक्षित स्थान पर मोमबत्ती जला दें। एक दूसरे को स्पर्श करते रहें और फील करें।


Join us on Facebook

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement