Recent

Govt Jobs : Opening

महिलाएं किन दिनों में सेक्स चाहती हैं !!

http://ourownrelation.blogspot.com/
क्या आप भी चाहते हैं कि आपके पार्टनर और आपके बीच कभी भी दूरियां ना आएं और वो भी खासतौर पर सेक्स को लेकर. अगर आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स का भरपूर आनंद उठाना चाहते हैं तो आपके पास कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां होना बेहद जरूरी है. जर्मनी के यूनिवर्सिटी ऑफ बेम्बर्गन के शोधकर्ताओं ने सैकड़ों महिलाओं पर किए गए एक रिसर्च में पाया कि किस समय महिलाओं के साथ सेक्स करने में उन्हें ज्यादा आनंद की अनुभूति होती है.

सेक्सोलोजिस्टों के मुताबिक मासिक पूरा हो जाने के पांच से सात दिन तक महिलाएं सेक्स के मूड में ज्यादा होती हैं क्योंकि मासिक पीरियड पूरा होने के बाद सेक्स के लिए उत्तेजित करने वाले हार्मोन्स सक्रिय हो जाते हैं. यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं ने युवतियों के ब्रेन वेव्स पर काफी रिसर्च किया, जिसमें पाया गया कि मासिक पीरियड के पांच से सात दिन में सेक्स करना ज्यादा ही आनंद की अनुभूति कराता है.

वर्जीनिया यूनिवर्सिटी के साइक्रियाट्रिक मेडिसिन के प्रोफेसर क्लेटन के अनुसार मासिक पीरियड के बाद महिलाओं में सेक्स की तीव्र इच्छा जागृत होना स्वाभाविक है, क्योंकि इन दिनों में गर्भधारण की संभावना बढ़ जाती है.

इस सर्वे में 1000 युवाओं और महिलाओं को शामिल किया गया, जिसमें हर एक महिला ने यह बताया कि मासिक पीरियड के पांच से सात दिनों में वे भरपूर सेक्स का आनंद चाहती हैं. इस समय में किए गए सेक्स में जो आनंद आता है वह अन्य दिनों के मुकाबले कहीं अधिक होता है.
इन सबके उपरांत सर्वे में यह भी पाया गया कि महिलाओं के साथ उनके सेक्स पार्टनर का इन दिनों के बीच किया जाने वाला सेक्स वैवाहिक संबंधों को सुखी बनाता है और भविष्य में दोनों के बीच सेक्स को लेकर दूरियां कभी नहीं आतीं.

क्या सच में सेक्स करना कुछ खास दिनों पर निर्भर करता है….
पति और पत्नी या फिर किसी भी दो प्रेमी जोड़ों के बीच सेक्स करने के लिए कोई खास समय या दिन नहीं होता है. पर यह जरूर है कि कुछ सेक्सोलोजी के कारण महिलाओं या पुरुषों में सेक्स करने की भावना कुछ खास दिनों में ज्यादा प्रबल होने लगती है.



Join us on Facebook

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement