Recent

Govt Jobs : Opening

फायदेमंद है बिना कंडोम के सेक्स

जी हां, बिना कंडोम के सेक्स यानी नेचुरल तरीके से सेक्स करना आपके लिए अधिक फादेमंद है। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन ये हम नहीं कह रहे बल्कि एक रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ है।
वेस्ट स्कॉटलैंड यूनिवर्सिटी के स्टुअर्ट ब्रॉडी और उनके सहयोगी ने एक रिसर्च के दौरान खुलासा किया कि बिना कंडोम के सेक्स करने वाले पुरूष और महिला मानसिक रूप से अधिक स्वस्‍थ होते हैं।

यह स्टडी पुर्तगाल में 99 महिलाओं और 111 पुरूषों पर की गई। जिसमें कंडोम से सेक्स करने वाले इन पुरूष और महिलाओं में अधिक तनाव देखा गया। केवल कंडोम इन लोगों की खराब मानसिक हालत का जिम्मेदार माना गया।

रिसर्च के दौरान पाया गया कि नेचुरल या अनसेफ सेक्स करने वाले लोग मानसिक रूप से अधिक स्वस्‍थ होते हैं। रिसर्च में इस बात का भी खुलासा हुआ कि जो लोग कंडोम का इस्तेमाल नहीं करते वे मानसिक तनाव से दूसरों की अपेक्षा ज्यादा अच्छी तरह से निपटते हैं।

दरअसल, बिना कंडोम के सेक्स एक नेचुरल प्रोसेस है जिसे असुरक्षित सेक्स भी कहा जाता है। हालांकि बिना कंडोम के सेक्स करने से प्रेगनेंसी और सेक्सुअली ट्रांसमिटिड डिज़ीज (एसटीडी), एड्स इत्यादि का खतरा अधिक रहता है। लेकिन ब्रॉडी की रिसर्च के मुताबिक, बिना कंडोम सेक्स के बहुत फायदे है।
सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement