Recent

Govt Jobs : Opening

रोज क्यों करें सेक्स...

सेक्स आनंददायक तो है ही, सेहत के लिए भी फायदे का सौदा है। यूं तो आज के समय के बिजी शेड्यूल में सेक्स लाइफ अक्सर बैकफुट पर चली जाती है लेकिन रोज सेक्स करने के हैं कई फायदे, आइए देखिए...
1. बेस्ट एक्सर्साइज
सेक्स सबसे बेहतरीन एक्सर्साइज है। आधे घंटे की सेक्सुअल ऐक्टिविटीज से 85 कैलरी तक बर्न होती है। इसका मतलब है कि सेक्स अच्छा कार्डियो और फिजियोलॉजिकल व्यायाम है।


2. नैचरल मेकअप
सेक्स नैचरल मेकअप का अच्छा सोर्स है। 15 मिनट का सेक्स आपको एक बेहतरीन ग्लो देता है।

3. कंफर्ट और कॉन्फिडेंस
अपनी और अपने पार्टनर की बॉडी के प्रति कंफर्टेबल और कॉन्फिडेंट होना बहुत जरूरी है। इसके लिए रोजाना सेक्स बेहद काम आता है।

4. अच्छी नींद
स्टडीज के मुताबिक सेक्स के दौरान जो ऑक्सीटॉक्सिन निकलता है, वह हमारी अच्छी नींद के लिए बेहद अहम है। इस तरह अच्छे सेक्स का मतलब है अच्छी नींद।

5. बेहतर स्किन
शारीरिक गतिविधियों से आपके शरीर में प्राकृतिक तेल का निकास होता है। यह आपके स्किन को बेहतर बनाते हैं। त्वचा सूखती नहीं और उसकी चमक बढ़ती है।

6. तनाव का खात्मा
सेक्स नैचुरल स्ट्रेसबस्टर है। रोजाना सेक्स करने से आप कम तनाव महसूस करते हैं।
सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement