Recent

Govt Jobs : Opening

छोटी हाइट वाली लड़कियां ही क्यों पसंद करते हैं मर्द!

शादी के लिए जोड़ा तलाशने में जितना ध्यान कुंडली मिलाने का रखा जाता है, उतनी ही इस बात की कोशिश की जाती है कि पति-पत्नी के रंग-रूप और कद-काठी में ज्यादा फर्क न हो।  एक स्टडी अनुसार, यह बात सामने आई है कि् पुरूषों को लम्बी हाईट वाली गर्लफैंड्स से ज्यादा छोटी हाईट वाली गर्लफैंड पसंद होती हैं।
कम हाईट वाली बीवियां फ्यूचर में बहुत ही खुशनुमा जीवन बिताती हैं। एेसी गर्लफैंड्स अपने पार्टनर को अनसेफ फील नहीं करातीं और पर्सनल लाइफ को भी बहुट एन्जॉय करती हैं।

कम हाइट के पार्टनर को पसंद करने के पीछे की वजहें:
 
1. पुरुष पावरफुल फील करते हैं
रिलेशनशिप को सही तरह से आगे बढ़ाना और न बढ़ाना काफी हद तक एक-दूसरे की सोच पर बेस्ड होता है। अपने से कम हाइट की महिलाओं पार्टनर को पाकर पुरुषों में पावरफुल होने की फिलिंग आने लगती है। उन्हें लगता है कि वो हाइट को हथियार बनाकर महिलाओं से अपनी बात आसानी से मनवा सकते हैं। ऐसे मामलों में पुरुष न चाहते हुए भी धीरे-धीरे डोमिनेटिंग नेचर के बन जाते हैं।
 
2. ज्यादा अट्रैक्टिव होती हैं  
लंबे पुरुषों को लगता है कि उनकी कम हाइट की पार्टनर को हर वक्त उनके प्रोटेक्शन की जरूरत है जिससे वो उन्हें एक्स्ट्रा केयर और प्रोटेक्शन देते हैं। ऐसी महिला पार्टनर के साथ वो किसी भी तरह से अनसेफ फील नहीं करते। कई मामलों में देखा गया है कि कम हाइट की महिलाएं दिखने में ज्यादा अट्रैक्टिव होती हैं लेकिन फिर भी पुरुष अपनी हाइट को उनके अटैक्शन के साथ बैलेंस कर लेते हैं।
 
3. हग करना लगता है अच्छा
ज्यादातर पुरुषों को कम हाइट की महिलाओं को गले लगाना अच्छा लगता है। ऐसी महिलाओं को गले लगाने से उन्हें अपनेपन का अहसास होता है जिसका मौका वो कभी नहीं खोते।
 
4. लंबी महिलाएं करती हैं मनमर्जी
लंबी महिलाएं अपनी हर बात को लेकर बहुत ही कॉन्फिडेंट होती हैं लेकिन उनमें कॉन्फिडेंस इगो और घमंड भरा होता है। पुरुषों में भी इगो वाला नेचर देखा जा सकता है लेकिन वो इसे शो नहीं करते। लंबी हाइट वाली महिलाओं को इसलिए पुरुष पसंद नहीं करते। इस मामले में कम हाइट वाली महिलाओं को प्रियोरिटी देते हैं।

5. खास होती हैं छोटी महिलाएं
हाइट को एक पर्सनैलिटी की एक बड़ी वजह मानते हुए वो इस बात से कई बार अंजान होती हैं कि उनके बाकी फीचर्स कितने अलग हैं जो दूसरों को अट्रैक्ट करने के लिए काफी हैं। सरल, मासूम और काइन्ड नेचर होने के साथ कम हाइट की महिलाएं अक्सर रोमांटिक नेचर की होती हैं।
 
6. पर्सनल लाइफ को करती हैं एन्जॉय
पुरुषों को कम हाइट की महिलाएं इसलिए भी ज्यादा पसंद आती हैं क्योंकि वो सेक्स को अच्छे से एन्जॉय करती हैं। कम हाइट की वजह से उनका वजन भी उतना ज्यादा नहीं होता जो पुरुषों के लिए अच्छा होता है। अपनी सेक्सुअल लाइफ को एन्जॉय करने में लिए खासतौर से पुरुष ऐसी महिलाओं को पसंद करते हैं
 
7. साथ घूमना-फिरना है आसान
पुरुषों के रोमांटिक नेचर को असल में कम हाइट की महिलाओं के साथ देखा जा सकता है। उन्हें बहुत ही अच्छा लगता है ऐसी महिलाओं को उठाकर घूमना। हनीमून ट्रिप हो या डेट वो ऐसे किसी मौके को हाथ से जाने नहीं देते।
 
8. अटैंशन मिलता है।
कम हाइट वाली महिला और लंबे पुरुष को लोगों का ज्यादा अटैंशन मिलता है। ज्यादातर कम हाइट वाली महिलाओं का फीगर परफेक्ट होता है वहीं लंबी महिलाएं का नहीं। पुरुषों के लिए खूबसूरती के साथ-साथ महिलाओं का परफेक्ट बॉडी फीगर भी बहुत मायने रखता है।


सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement