Recent

Govt Jobs : Opening

जानिये क्यों लड़कों को भाती है शादीशुदा महिलायें

कई सर्वे भी यह बात साबित कर चुके हैं कि पुरुष खुद इस बात को स्वीकार करते हैं कि उन्हें अपने पड़ोस की विवाहित महिलाओं या फिर ऑफिस की शादीशुदा सहकर्मी बहुत भाती हैं। बहुत से सिंगल पुरुष विवाहित महिला के साथ डेटिंग करने का ख्वाब देखते हैं।
जी हां, आपको सुनकर यह अटपटा लग सकता है लेकिन यह सच है। शायद आपको भी नहीं पता कि क्यों लड़कों को भाती है शादीशुदा महिलायें हम आपको यहां बताते हैं इसके कुछ कारण...

-महिलाएं अपनी स्किन को लेकर बेहद सहज हो जाती हैं, लेकिन जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती है वे असुरक्षा की भावना से बाहर निकलने लगती हैं।

-शादीशुदा महिलाएं सहज और संयमी होती हैं और कई मौकों पर परिपक्व व्यक्ति की तरह बर्ताव करती हैं।

-शादीशुदा महिलाएं अविवाहित युवती या महिला के मुकाबले अधिक आत्मविश्वासी हो जाती हैं, जिसके कारण वे अधिक आकर्षक लगने लगती हैं। इसके साथ ही शादीशुदा महिलाएं जानती हैं कि पुरुषों की मानसिकता क्या है और भावनात्मक जरूरतों को भी वे पहचानती हैं।

-पुरुष आमतौर पर उन चीजों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं जो आसानी से उपलब्ध नहीं होती है और शादीशुदा महिलाएं पुरुषों को बहुत ज्यादा भाव नहीं देती। ऐसे में उनकी खूबसूरती और बढ़ जाती है।

-शादी के बाद महिलाएं ज्यादा स्ट्रेट फॉरवर्ड हो जाती हैं और जो बात उन्हें जैसी लगती है उसे वैसे ही सीधे तौर पर बता देती हैं।

-महिलाएं शादी के बाद ज्यादा केयरिंग हो जाती हैं और केयर के साथ-साथ खुद को मेंटेन करने का जुनून उन्हें और अधिक खूबसूरत बना देता है।

-विवाहित महिलाएं बहुत ज्यादा स्किन शो करने में यकीन नहीं रखती। ग्लैमर वर्ल्ड को छोड़ दिया जाए तो शादीशुदा महिलाएं खुद को ज्यादा अच्छे से कैरी कर पाती हैं।
सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement