Recent

Govt Jobs : Opening

सेक्स के लिए कितना वक्त देते हैं लोग!

सेक्स का नाम जहां आता हर कोई उसको जानने का इच्छुक होता है। आमर्तार पर लोग ये जानना चाहते हेै कि सेक्स कितनी देर तक करना चाहिए! लोग सेक्स में कितने समय तक व्यस्त रहते है! दरअसल लोगों के मन में धारणा है कि सेक्स में ज्यादा समय लेने वालों की बॉडी अच्छी होती है।
इसलिए इन बातों को जानकर अपनी हेल्दी सेक्स लाइफ है या नहीं! उनको कोई परेशानी तो नहीं। आप कितनी देर सेक्क करते है आपने कभी सोचा है! हाल ही में किए एक सर्वेक्षण में 1000 महिलाओं से भी इस बारे में बातचीत की गई तो कई आश्चर्यजनक खुलासे सामने आए। सर्वे में महिलाओं से पूछा गया कि वे फॉरप्ले और सेक्स में कितना समय व्यतीत करती है! अधिकतर महिलाओं ने जवाब दिया कि आमतौर पर 5 से 9 मिनट तक फॉरप्ले में व्यतीत करती हैं और 10 से 14 मिनट सेक्स के दौरान। 2012 में एक रिसर्चü में ये खुलासा हुआ था कि महिलाओं के लिए सेक्सुअल इंटीमेसी में लगभग 106 मिनट व्यतीत करना आम बात है, जिसमें एक बडा वक्त फॉरप्ले में गुजरता है। जबकि हालिया सवेंü के नतीजे 2012 में की गई रिसर्च से एकदम परे है।
विशेषज्ञों का कहना है कि इससे पता लगता है कि वास्तविकता कुछ और ही है। अब सोचने की बात यह है कि क्या आप 106 मिनट तक सेक्स में समय व्यतीत करते हैं! क्या सेक्स के दौरान और फॉरप्ले के दौरान आप संतुष्ट हो पाते हैं! यदि इसका जवाब ना है तो आपको एक बार फिर से सोचने की जरूरत है और जरूरत है अपनी सेक्स लाइफ को रिचार्ज करने की। अपने पार्टनर को अधिक से अधिक समय देने की। तो सेक्स लाइफ को रिचार्ज करने के फंडे अपनाइए।
सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement