Recent

Govt Jobs : Opening

जानें, महिलाअों के ये कुछ खास सीक्रेट

महिलाएं बहुत ही शार्मिले स्वभाव की होती हैं। बहुत सी बातें एेसी होती है जिन्हें महिलाएं कभी भी अपनी जुबां पर नहीं लाती। वह चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनके नखरे उठाएं, आगे-पीछे घूमें अौर उनकी हर बात मानें। परंतु इसके साथ अौर भी बहुत सी बातें हैे जिन्हें महिलाएं अपने दिल में दबा कर रखती हैं।
इसलिए अाज हम अापको महिलाअों के कुछ  खास सीक्रेटस के बारें में बताएगें। तो अाइए जानतें हैं वह बातें...

- तारीफ सुनना
महिलाअों को अपनी तारीफ सुनना बहुत ही अच्छा लगता हैं। वह हमेशा चाहती है कि उनका पति या प्रेमी उनके हेयरकट, कपड़ो को लेकर उनकी तारीफ करते रहें।

- प्यार करने वाला पुरुष
परेशानी के समय में उनकी मदद करने अौर समय-समय पर प्यार जताने वाले पुरुष महिलाअों को ज्यादा पसंद होते हैं।

- कपड़ों से प्रभावित 
स्मार्ट लूक वाले पुरूषों को महिलाएं ज्यादा पसंद करती हैं। इसलिए पुरुषों महिलाअों को अपने कपड़ों से प्रभावित करने की कोशिश करते हैं। 

- संबंधों के बारे में जानना
महिलाअो को साथ अपने अतीत के बारे में खुल कर बात करने से न डरें क्योंकि सच्चाई और लंबी बातचीत अाप को एक-दूसरे के करीब ला सकती है। 

- सुझावों को थोपें नहीं
जो पुरूष महिलाअों पर अपने सुझावों को थोपें हैं एेसे पुरूषों को महिलाएं पसंद नहीं करती। इसलिए कुछ बातों के लिए महिलाअों से उनकी राय जरूर लें।

- रिश्ते में प्यार
रिश्तों में प्यार बनाएं रखने के लिए महिलाएं हर रिश्ते की कद्र करती हैं। फिर चाहे वह पति-पत्नी या सास बहू का ही रिश्ता क्यों न हों। 

- बातों को ध्यान से सुनना
महिलाएं हमेशा यह चाहती हैं कि उनका पति उनकी बातों को ध्यान से सुने अौर उस पर अपने विचार दें। इसलिए उनकी बात को महत्वपूर्ण ढंग से सुने।

- सेक्स में उनकी चाहत
महिलाएं सेक्स के बारे में अपने पति के साथ खूल कर बात करना पसंद करती हैं। वह चाहती है कि उनका पार्टनर उनकी अच्छा को सकारात्मक अौर रोमांटिक तरीके से उनके सामने व्यक्त करें।

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement