Recent

Govt Jobs : Opening

आदर्श सेक्स लाइफ के लिए अपनायें यह तरीके

एक शोध में यह जानकारी सामने आई है की सफल सेक्स लाइफ बिताने वाले लंबे समय तक जीते है, और इतना ही नहीं इन व्यक्तियों को जीवन में सफलता भी अधिक मिलती है। दैनिक की जाने वाली छोटी-छोटी मगर महत्वपूर्ण बातों को याद रखकर व्यक्ति अपनी सेक्स लाइफ का आनंद ले सकता है।
शोधकर्ताओ के अनुसार शारीरिक संबंध बनाते समय अगर कुछ बातों का ध्यान रखें तो जीवन सुखी और आनंदमय हो सकता है। सेक्स करते समय ना तो आक्रामक व्यवहार करे और ना ही अपने साथी पर हावी होने की कोशिश करें। हां, उसके साथ प्यार से पेश आए साथ ही उसकी पसंद-नापंसद का भी ख्याल रखें। आदर्श सेक्स करने के लिए इन बातों का विशेष ध्यान रखे... बातें करते रहे :- यदि आप अपने साथी के साथ एक यादगार रात बिताना चाहते है तो सेक्स के दौरान बातचीत को अहमियत दें। अपने साथी से बातचीत करते रहे और उससे सेक्सुअल प्रिफरेंस अवश्य पूछें। कभी भी उसे अपनी इच्छा मनवाने के लिए मजबूर न करे। साथी की इच्छा का सम्मान करें :- सेक्स के दौरान इस बात का विशेष ध्यान रखे की जो आप कर रहे है वो आपके साथी को पसंद आ रहा है या नहीं, अपने साथी की इच्छा अथवा अनिच्छा का पूरा सम्मान करें। उसके साथ प्यार से पेश आएं। अपने साथी के साथ किसी भी प्रकार की जोर-जबर्दस्ती न करें क्योंकि ऐसा करने से आपके और आपके साथी के बीच दूरियां बड़ सकती है। यदि प्यार से बात की जाएं तो धीरे-धीरे आपका साथी भी आपका साथ देने के लिए तैयार हो जाएगा। साथी के सुख का रखे ख्याल :- सेक्स का सुख दो पैरों के बीच नहीं होता बल्कि दो कानों के बीच अर्थात मस्तिष्क में होता है। इस बात का हमेशा ध्यान रखे। अपनी शार‍ीरिक संतु‍ष्टि के लिए आप ऐसा कोई भी कदम न उठाये, जिससे आपका साथी नाराज हो जाए और तनाव महसूस करने लगे। अपने साथ अपने साथी की संतुष्टि का भी पूरा ख्याल रखें, अगर आप ऐसा करेंगे तो उसके साथ आपकी संतुष्टि का लेवल भी दुगना हो जाएगा। इस बात को लंबे समय तक सहवास के लिए हमेशा यह करें, मनो को मिलाने के लिए तन का महकना जरुरी :- सेक्स करने से पहले हल्का और सुपाच्य भोजन कर लें और यह इस बात का ध्यान रखें कि भोजन और सेक्स के बीच कम से कम दो घंटे का अंतर हो। सेक्स से पहले ऐसी किसी प्रकार चीज का सेवन न करें जिससे शरीर से दुर्गन्ध या कोई अन्य तेज गंध आती हो, सेक्स करने से पहले हो सके तो स्नान का लें या फिर कम से कम ब्रश जरूर करें।
सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement