Recent

Govt Jobs : Opening

सेक्स के दौरान क्या करें और ना करें ! जानिए

रिलेशनशिप में सेक्स अहम भूमिका निभाता है. वैवाहिक जीवन में या प्रत्येक जोड़े के लिए यह बहुत ही आवश्यक है. यह आपके रिश्ते को हमेशा तरोजाता बनाए रखता है. लेकिन आपके जीवन में सेक्स हमेशा अच्छा बना रहे इसके लिए कुछ बातों को ध्यान में रखना आवश्यक है.

कामक्रीडा के समय आपको पता होना चाहिए कि क्या करना जरूरी है और किन चीजों से बचना चाहिए. शारीरिक संबंध हमेशा एेसे बनाने चाहिए जिससे कि आप के अंदर अगली बार सेक्स करने की इच्छा बनी रहे.
सेक्स करने से पहले यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर को विश्वास में लें. यह दोनों के लिए आवश्यक है. इससे दोनों को चरमसुख प्राप्त होना चाहिए इसीलिए इसे ‘संभोग’ कहा जाता है. सेक्स के समय फोरप्ले को जरूरी स्थान दें. यह बहुत आवश्यक है. फोरप्ले करने से आपकी महिला पार्टनर सेक्स के लिए अच्छी तरह से तैयार हो पाएगी.

इस दौरान किसी भी प्रकार का तनाव ना रखें. चिंतामुक्त होकर सेक्स करें. आप जितना तनावपूर्ण होकर संबंध बनाएंगे आप दोनों ही उतना आनंद उठा पाएंगे. इस दौरान किसी भी प्रकार की जोर-जबरदस्ती ना करें. यह मजा किरकिरा कर सकती है.
कई बार कई जोड़े ज्यादा उत्तेजित हो जाते हैं. इससे बचना जरूरी है. जितना आराम से आप इसे करेंगे आप उतना ही इसका आनंद उठा पाएंगे.
ध्यान रहे जब भी महिलाओं के पीरियड्स के समय सेक्स से बचें. सेक्स के तुरंत बाद पानी ना पिएं थोड़ी देर रूक कर पिएं. सेक्स के तुरंत बाद बाहर ना निकलें. हवा में बाहर निकलना हानिकारक है. बोरियत से बचने के लिए सेक्स के दौरान आप नई तरह की पोजिसन अपना सकते हैं. कुछ आसनों का भी प्रयोग कर सकते हैं.
आपका ध्यान सिर्फ आपके पार्टनर पर होना चाहिए, दुनियादारी को भूल जाएं. इस दौरान रोमांस और प्यार की बातें करें.
सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement