Recent

Govt Jobs : Opening

गर्मियों में इस तरह बढ़ाएं अपने बेडरूम का टेंपरेचर

एक रिश्ते में एक समय के बाद सेक्स एक अहम रोल निभाने लगता है। अपनी लव लाइफ में प्यार को बरकरार रखने के लिए सेक्स का तड़का लगाना थोड़ा जरूरी सा लगने लग जाता है। जब बात सेक्स की आती है तो अप उसे पूरा एंजॉय करना चाहते हैं, लेकिन गरमी के मौसम में सेक्स के बारे में सोचते ही आप मूड चेंज हो जाता है।

इन टिप्स को अपनाकर आप भी गर्मियों में सेक्स का भरपूर आनंद ले सकेंगे-

सुबह कॉफी के साथ हो कुछ स्पेशल- यदि गरमी भरे दिन ने आप की शाम को थकावट से भर दिया हो, तो टेंशन लेने की जयरत नहीं। आप दोनों मिलकर सुबह जरा जल्दी उठने की कोशिश करें। सुबह की शुरूआत कोल्ड कॉफी के साथ करें।, जिससके ऊपर वैनिला फ्लेवर वाली आइसक्रीम हो। उस कॉफी केा दोनों यदि एक हीकप में शेयर करें तो क्या बात है।

एक-दूसरे की करें मसाज-
आप अपनी पत्नी के साथ घर में मसाज का आनंद ले सकते हैं। इस के लिए किसी टे्रनिंग, संसाधन या किसी खास द्रव की आवश्यकता नहीं होती। गर्मियों में थकान अधिक लगती है, इसिलए कुछ देर आराम करें और फिर एक-दूसरे की हल्की मसाज करें। इस से थकान दूर होगी और ये अंतरंग पल राहत देने का कार्य करेंगे।

पसीने से न घबराएं- कुछ लोगों को एकदूसरे का पसीना भी आकर्षित करता है। विशेषरूप से महिलाएं जेनेटिक तौर पर पुरूषों के पसीने के प्रति आकर्षित होती हैं। गरमियों के दिन हों और यदि मूड बनाया जाए तो पसीने से क्या घबराना।

आइस क्यूब का हो साथ तो बन जाए बात- आइस क्यूब को सिर्फ बर्फ का एक टुकडा न समझें। कभी-कभी बर्फ का यह छोटा सा टुकडा भी बडा काम कर जाता है। फ्रीजर से एक आइस क्यूब निकालें और इसे फोरप्ले के लिए बेहतर हथियार ही समझें। तो आइये जानते हैं कैस- इसके लिए अपनी इमैजिनेशन का उपयोग करें। इआइस क्यूब को अपने मुंह से पकडें और पिुर अपने साथी को किस करें। इसके अलावा आप इस आइस क्यूब को अपने साथी की बॉडी पर उन जगहों पर हल्के से स्पर्श के साथ घुमाएं, जहां उसे अच्छा लगता हो।

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement