Recent

Govt Jobs : Opening

“आई लव यू, अब तुम मुझे बोलो..”

एक लड़की की नए ऑफिस में नौकरी लग गयी,
माँ – बेटी कैसा चल रहा है
तेरा ऑफिस का काम ?
लड़की – माँ मैं बहुत जिम्मेदार हूँ
माँ – वो कैसे ?
लड़की – ऑफिस में जब भी कोई काम
बिगड़ता है तो सारे लोग कहते हैं कि इसके लिए मैं ही जिम्मेदार हूँ

***************************************************
पप्पू कॉलेज की लड़की से बोला:
“आई लव यू, अब तुम मुझे बोलो..”
लड़की :
“मैं अभी जा कर सर को बोलती हूँ” :-X
पप्पू :
“पगली सर को मत बोल,
उनकी तो शादी हो गयी है
*********************************************************
लेजी ब्वॉय: पापा एक ग्लास पानी देना…
पापा: खुद उठ के पी लो…
ब्वॉय: प्लीज, दे दो ना…
पापा: अब अगर पानी मांगा तो थप्पड़ मारुंगा…
ब्वॉय: थप्पड़ मारने आओ तो पानी लेते आना…!!!


सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement