Recent

Govt Jobs : Opening

पेनिस अर्थात लिंग का साइज बड़ा करने के वो तरीके जो काम करते है

सेक्स सुख प्राप्त करने में पेनिस का आकार एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है इसलिए पेनिस एनलार्जमेंट की सोच हर सेक्सी दिमाग रखता है। कुछ इंच पेनिस की लंबाई बढाने की इसी सोच का फायदा कंपनियां उठाती है।
वह पेनिस आकार मुद्दों को सुलझाने के लिए दवा तेल खरीदने की सलाह देते है लेकिन उनके अधिकतर दावे समय पूर्ण होते ही गलत साबित होते है। तनाव से सेक्स पावर में कमी
इन कारणों में जॉब को लेकर तनाव, वित्तीय संकट, व्यस्त जीवन आदि कारण हो सकते है। खासकर सर्वे के मुताबिक इन कारणों से सेक्स करने को लेकर अरुचि हो जाती है और सेक्स पावर भी कम होने लगती है। क्योंकि इस दौरान सेक्स हार्मोंस का स्राव शरीर में प्रभावित होने लगता है।
भागदौड़ भरी जिन्दगी
भागदौड़ भरी जिन्दगी भी सेक्स जीवन में कमी का एक प्रमुख कारण हो सकती है। खासतौर पर महिलाओं के जीवन में इसका असर जीवन में कई तरह की जिम्मेदारियों को निभाने की वजह से पड़ता है। महिलाएं नौकरी करने के अलावा घर में पैरेंटिंग ज़ॉब भी निभाती है लिहाजा उनका जीवन तनाव और दबाव से भर जाता है जिससे उनकी सेक्स क्षमता और सेक्स के प्रति अरूचि होने लगती है।
तनाव से सेक्स में अरूचि
जब किसी व्यक्ति में किसी भी कारण से दबाव या तनाव होता है तो उसका असर उसके शरीर पर पड़ता है। इससे यौन इच्छा और सेक्स पावर की क्षमता प्रभावित होती है। इस दौरान कोर्टिसोल और एपिनेफ्रीन जैसे हार्मोंस का स्राव कम हो जाता है और उससे सेक्स के प्रति अरुचि होने लगती है।
तनाव से शारीरिक संबंधों पर असर
अगर आपका पार्टनर अंतरंग संबंधों के प्रति उदासीन होता जा रहा है तो जरूरी नहीं कि वो किसी और के साथ हो। शारीरिक संबंधों के प्रभावित होने की और भी वजहें हो सकती हैं। तनाव की वजह से भी शारीरिक संबंधों पर असर पड़ता है। इस स्थिति में पार्टनर के साथ बैठकर बात करना और उसके तनाव को कम करने की कोशिश करना ही सबसे सही रहेगा। वाद-विाद और तनाव के चलते भी रिश्ते प्रभवित होते हैं। सेक्स लाइफ के प्रभावित होने की ये एक बहुत बड़ी वजह हो सकती है।
सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement