Recent

Govt Jobs : Opening

शादी तक सेक्‍स न करने के फायदे

शुक्राणु से संबंधित तथ्य : आकार और स्वास्थ्य पर निर्भर करता है शुक्राणु की गतिशीलता. यह महज लिंक्ड एक तथ्य के लिए शुक्राणु है. आप शुक्राणु से दस से जुड़े हुए हैं महत्वपूर्ण तथ्य यहाँ हम कर रहे हैं. यहाँ क्या उन तथ्यों है -



शादी तक सेक्स के लिए रुको
शादी के कई फायदे हैं इससे पहले कि आप यौन संबंध नहीं है, भले ही नहीं सभी धार्मिक कारणों से.  हमारे जीवन जीने कि इस मानसिकता के साथ हम में से ज्यादातर सेक्स बोरिंग और परेशान. बिना होगा  अपने दोस्तों के लिए किस्मत में हैं स्वीकार किया जा के बीच सेक्स.  हम आपको बता कि अनावश्यक सेक्स अक्सर स्तुति है.  आप हम आप के लिए वास्तव में काफी मददगार किया जा सकता है शादी तक सेक्स के लिए इंतज़ार करना होगा लगता है.

यकीन होना चाहिए
अगर आप किसी के साथ यौन संबंध से पहले, यह यह. आप के लिए पूरी तरह से ठीक है ठीक करने के लिए बिल्कुल जरूरी है सेक्स एक बार पूर्ववत नहीं किया जा सकता है. होने और आप यकीन नहीं कर रहे हैं, तो ऐसा नहीं है. बाद में आप इसे सही ही होगा.

जिज्ञासा बनी रहती है
आप सही समय पर अच्छी बातें करते हैं, तो यह सिर्फ अलग है.  आप पहली बार सेक्स किया है, तो यह कोई रुचि नहीं रखती लो. सेक्स आपकी जिज्ञासा बढ़ती नहीं है, तो यह शादी तक यौन संबंध के लिए बेहतर नहीं है. अपनी शादी की रात के लिए बचाने के लिए सभी उत्सुकता रखें.

बचाया किशोर गर्भावस्था
अगर तुम नहीं है. किशोर गर्भावस्था शादी से पहले सेक्स रहता है  . यह आपको अवांछित गर्भावस्था के जोखिम से छुटकारा पाने के लिए अनुमति देता है  गर्भनिरोधकों के कई उपायों बाजार में हैं, लेकिन वे पूरी तरह से सक्षम नहीं हैं. कई बार  इसके अतिरिक्त यह आप तोड़ सकता भावनात्मक रूप से गर्भ धारण.

प्रतिबद्धता
वैसे यह. आप शांति ला सकते हैं  . शादी से पहले सेक्स करके कई समस्याओं से बचने नहीं कर सकते हैं तो आम तौर पर समाप्त करने के संबंध में समस्याओं का नहीं होगा, सबसे अच्छा प्रतिबद्धता नहीं हो सकता है. लेकिन भौतिक रूप में अच्छी तरह से भावनात्मक रिश्ता है और इस तरह के लगाव एक से बाहर आ गए रिश्ते कई बार मुश्किल है.

साथी के साथ संबंधों को गहरा
आप इस बात को समझ है, तुम तो आप अपनी शादी के नए मायने रखता है यहां बेच रहे हैं समझते हैं कि एक पल के लिए अपने आप का ख्याल रखा है. और दीप के साथ यह मजबूत रिश्ता अपने साथी बन जाता है. आप और शादी के बीच प्यार को मजबूत. एक यह अद्भुत क्षण है.


रिच शादी सेक्स जीवन
आप अपनी शादी तक इंतज़ार करना होगा, क्योंकि शादी के बिना अपने सेक्स जीवन. काफी तेजी से चला  अब आप अपने सभी आकांक्षाओं को पूरा कर सकते हैं. और फिर, आप कनेक्शन लेने से पहले पुनर्विचार करने की आवश्यकता नहीं है, उस व्यक्ति को आप अपने पति या पत्नी है. और वह है, धैर्य का भुगतान करती है कि पुरानी कहावत है.


स्बाभिमान
अपने और अपने शरीर का सम्मान करना बहुत महत्वपूर्ण है. इसलिए यह आप क्या कर / बनाने के साथ संबंध रहे व्यक्ति, यह आप के लिए महत्वपूर्ण होना चाहिए कि नोट करना महत्वपूर्ण है. समान सेक्स संबंध बनाने के लिए भौतिक आवश्यकताओं को पूरा करना होगा. इन दिनों बहुत से एक प्रतिक्रियाशील लोग सही नहीं है जो लड़ाई के रूप में सेक्स देखना. फिर, अन्य व्यक्ति के लिए इंतजार और उसके साथ संबंध बनाने की. आप आप गलत व्यक्ति कि अफसोस के साथ यौन संबंध रखने के द्वारा अपने आप को दुखी नहीं होना चाहिए किया है.


बच्चों के लिए अच्छा उदाहरण
हम अपने बच्चों के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन आप अगली पीढ़ी के लिए बात कर रहे हैं. सोसायटी सेक्स और लोगों को अपने खोलने Seksuliti के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं के बारे में है. यह प्रवृत्ति धीरे - धीरे सोच रही है सेक्स के बिना एक रिश्ते में बदल पैदा कर रही है. तुम नहीं करते हैं, तो आप अपने बच्चों को शादी तक यौन संबंध दिखाने के लिए, यह आने वाली पीढ़ी के लिए सही कदम होगा.

दूर झूठे प्यार से रहो
सेक्स एक दूसरे के साथ एक भावनात्मक बंधन होना बहुत जरूरी है. यह एक - दूसरे के लिए प्यार दिखाने के शरीर की तरह माना जाता है. बहरहाल, आज में प्यार केवल शरीर तक ही सीमित है. और कई महिलाओं और पुरुषों दोनों की जरूरत है अपने शरीर को आप महसूस जिस तरह से प्यार. हर आंदोलन, हर शहर, हर देखा गाँव हुआ है, और आप इससे दूर रहना, यह तुम्हारी भलाई के लिए है. कि अधिक कनेक्शन जाना नहीं है, याद रखें.


यौन संचारित से सुरक्षित रखें
अंत में, यौन रोग के खतरे को लापरवाह सेक्स को बढ़ाता है. कंडोम यूथ के प्रभाव को बहुत महत्व नहीं कर रहे हैं, कि उनकी शारीरिक मुक्ति आपकी पसंद. है लापरवाही और कर सकते हैं कि अक्सर रोग गंभीर.
सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement