Recent

Govt Jobs : Opening

सेक्स पावर बढ़ाने के लिए सांडे के तेल की सच्चाई

लोग अपनी सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए इतने बेताब रहते है कि उसके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते है. यदि किसी ने कोई नुस्खा बताया है तो उसे तुरंत ट्रॉय करने लगते है. कई तो इसके चक्कर में हजारों रूपए भी उड़ा देते है. उदहारण के लिए सेक्स पावर बढ़ाने वाले कथित तेल को ही ले लीजिए.
अक्सर ऐसे विज्ञापन नजर आ जाते हैं, जिसमें यह दावा किया जाता है कि अमुक तेल के इस्तेमाल से सेक्स की क्षमता में बढ़ोतरी होती है और सेक्स के दौरान भरपूर आनंद आता है. हकीकत यह है कि इस तरह के किसी तेल से कोई फायदा नहीं होता है. 

भ्रामक विज्ञापन देने वाली कंपनियों का बिजनेस तो खूब बढ़ता है. पर इसे इस्तेमाल करने वाले लोग खुद को ठगा महसूस करते हैं. सांडे का तेल सेक्स पावर बढ़ाने वाला माना जाता है. इस बात की सच्चाई साबित नहीं की जा सकी है. यह मात्र लोगो से पैसे ऐठने का एक तरीका है. 

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement