Recent

Govt Jobs : Opening

सेक्स में संभाल कर लगाएं शराब का तड़का

शराब के नशे में धुत होकर सेक्स करना और शराब पीकर सेक्स करने में बहुत फर्क होता है। थोड़ी मात्रा में यानि सुरूर बनाने के लिए शराब किसी को भी बेबाकी से संबंध बनाने में सहायता करता है। वजह-थोड़ी सी वाइन मर्द और उसकी पार्टनर के बीच शर्म का पर्दा हटा देती है। साथ ही यह फोरप्ले का आनंद दोगुना हो जाता है और एक्साइटमेंट का टाइम भी बढ़ जाता है। मगर ज्यादा शराब आपकी सेक्स लाइफ को बर्बाद कर सकती है। हो सकता है कि आप कुछ गलत भी कर बैठें। वाराणसी में बीते दिनों ऐसी ही एक घटना होली पर हुई जब शराब के नशे में धुत युवक ने पत्नी के साथ जबरदस्ती सेक्स की कोशिश की। नशे में पति के धुत होकर रोज-रोज सेक्स करने की आदत से परेशान महिला ने पति के प्राईवेट पार्ट पर धारदार हथियार से प्रहार कर दिया।
हम आपको शराब पीने से न रोक रहे हैं और न मना कर रहे हैं। आपको पीनी है, तो जरूर पीएं। मगर यह संयमित मात्रा में ही बेहतर है और कोशिश करें कि बिना नशे के भी सेक्स लाइफ में नयापन ला सकें। शराब और सेक्स के कॉम्बिनेशन को लेकर तमाम भ्रांतियां हैं। लोगों के मन में अलग-अलग सवाल घर करते हैं लेकिन अज्ञानतावश कुछ ऐसी गलतियां कर जाते हैं जिससे सेक्स के दौरान तमाम मुश्किलें पैदा करती है। यहां तक कि रोज-रोज शराब पीकर सेक्स करने से कुछ दिनों के लिए आपकी क्षमता तो बढ़ेगी लेकिन बाद में सामान्य दिनों से भी कम समय तक अपने पार्टनर को सहयोग कर पाएंगे। सेक्स में शराब का तड़का बुरा नहीं है लेकिन कुछ ऐसी बाते हैं जिन्हें ध्यान में नहीं रखा तो आपका पार्टनर आपसे दूर हो सकता है और किसी दूसरे साथी की तलाश तक कर सकता है। इसलिए हम आपको बता रहें हैं शराब और सेक्स के कॉम्बिनेशन के लेकर कुछ बातें ताकि शराब का नशा सेक्स का मजा किरकिरा न कर दे।
दो पेग मजा करेगा दो गुना
सेक्स के दौरान शराब पीने से बचें। यदि पीना ही है तो फोरप्ले के दौरान दो पेग लें। साथ ही पार्टनर के लिए भी कोई न कोई ड्रिंक अवश्य रखें।
शराब के उत्साह में 'कंट्रोल खोना
अधिक शराब के चलते नशे में लोग अक्सर नियंत्रण खो बैठते हैं। बिस्तर पर पहुँचने के बात अहसास होता है कि कम पी होती तो बेहतर होता। इसका कारण यह कि शराब से उत्तेजना कम होती है। शेक्सपीयर ने भी कहा है कि शराब डिजायर बढ़ाती है और परफार्मेंस गिराती है।
शराब-शबाब का संगम यानि खतरो से भरी सेक्स लाइफ
शराब के नशे में सेक्स लाइफ न तो शारीरिक संतुष्टि देती है और न ही मानसिक। इस तरह के सेक्स का कोई 'लॉजिकÓ नहीं होता। इस तरह के सेक्स से संक्रमण, अनचाहे गर्भ और रिश्तों में दरार की संभावना ज्यादा होती है। यह कारण है कि वीकेंड पर कॉन्ट्रासेप्टिव पिल्स की डिमांड ज्यादा होती है।
स्पर्म के नुकसानदेह शराब
कई रिसर्च में यह बात सामने आ चुकी है कि लगातार शराब और अधिक शराब के सेवन से स्पर्म की गुणवत्ता और मात्रा, दोनों ही गिरती है। जिनता ज्यादा अल्कोहॉल, उतना ही खराब स्पर्म। इसके अलावा हार्मोन्स का भी संतुलन बिगड़ता है, जो सीमन की मात्रा कम करता है।
प्रेग्नेंसी में शराब का खतरा
प्रेग्नेंसी में शराबी से दूर रहना बहुत जरूरी है। इस दौरान शराब पीने से होने वाले बच्चे के रक्त प्रवाह पर गंभीर असर पड़ता है। मतलब कि यदि माँ शराब पी रही है, तो बच्चा भी शराब पी रहा है। साथ ही इसका असर बच्चे की मेंटल हेल्थ पर भी पड़ता है। इसलिए बेहतर यही कि शराब सोच-समझ कर ही पी जाए।

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement