Recent

Govt Jobs : Opening

पत्‍नी ने बनाया नियम, 'पति को घर लौटने के घंटे भर के भीतर करना होगा सेक्‍स'

इस भागदौड़ भरी जिंदगी में जब भी पति ऑफिस का काम करके घर लौटता है तो सबसे पहले क्‍या करता है ? आपका जवाब होगा कि बच्‍चों के साथ खेलता है, नहा- धोकर कपड़े बदलता है। लेकिन एक पत्‍नी ने अपने पति के घर लौटने के एक घंटे के भीतर सेक्‍स करने का नियम बना दिया।
एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, पति और पत्‍नी के बीच चल रही कड़वाहट को दूर करने के लिए एक पत्‍नी ने यह अनोखा तरीका अपनाया। पति और पत्‍नी दोनों ने मिलकर नियम बनाया कि, जैसे ही पति ऑफिस से घर वापस आएगा दोनों यौन संबंध बनाएंगे। दोनों को सेक्‍स पति के ऑफिस से घर लौटने के एक घंटे के भीतर बनाना होगा।

अजीबोगरीब नियम पर बात करते हुए पत्‍नी ने बताया कि, कम समय होने की वजह से लगातार मेरे और पति के बीच रिश्‍तों में दरार बढ़ती जा रही थी। इसी वजह से हमने मिलकर यह तय किया कि जैसे ही पति घर पर आएंगे उसके एक घंटे के भीतर ही हम दोनों को सेक्‍स करना होगा।'

पत्‍नी ने कहा कि, यह सुनने में जरूर अजीब लग सकता है लेकिन इस तरह का प्‍लान हमारी जिंदगी में काम कर गया। इस कदम से हम दोनों के बीच में खुशी पहले के मुकाबले काफी बढ़ गई है।

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement