Recent

Govt Jobs : Opening

सेक्स-चरम सुख पर नया सर्वे,नए सच!

ऑनलाइन फार्मेसी यूकेमेडिक्सडॉट कॉम की ओर से ब्रिटेन में कराए गए एक सर्वे के अनुसार शनिवार रात 11 बजे से पहले किए गए 23 मिनट के सेक्स से लोगों को चरम आनंद की प्राप्त हुई। समाचार पत्र "सन" के मुताबिक सर्वेक्षण में यह भी पाया गया कि ज्यादातर लोग पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध सप्ताहांत (वीकएंड) में बनाना पसंद करते हैं।
यही नहीं, सर्वेक्षण में शामिल आधे लोगों का यह भी कहना है कि वह सप्ताह में एक बार पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाना पसंद करेंगे। सर्वेक्षण में 2000 लोग शामिल हुए। सर्वेक्षण में शामिल करीब 65 फीसदी लोगों ने शारीरिक संबंध के लिए रात 10 बजे से 11 बजे के समय को चुना। जबकि मात्र छह प्रतिशत लोगों ने सुबह 7 से 8 बजे के बीच हमबिस्तर होने की चाहत रखी।

सर्वेक्षण में यह बात भी सामने आई कि औसतन ब्रिटिश चरम सुख प्राप्त करने से पहले पार्टनर के साथ फोरप्ले पसंद करते हैं व 78 फीसदी लोगों ने माना कि सेक्स के लिए बेडरूम सबसे अच्छी जगह है। ज्ञात रहे, शारीरिक संबंध का चरम सुख पाने का आदर्श समय क्या है और यह कितने देर तक चलता है, इसे लेकर अलग-अलग दावे किए जाते रहे हैं लेकिन पश्चिमी देशों में इस मुद्दे पर अक्सर अध्ययन व सर्वे कराए जाते रहे हैं व कई बार विरोधाभासी निष्कर्ष भी सामने आते रहे हैं।
Sponsored link :

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement