Recent

Govt Jobs : Opening

महिला यह इशारें कर रही है तो समझों यह वक़्त है सेक्स का

आप यह जानकर हैरान होंगे कि महिलाएं जितनी शॉपिंग की दीवानी होती हैं, उससे कहीं ज्‍यादा सेक्‍स की चाहत उनके मन में होती है. हां, महिलाओं की एक आदत होती है कि वह सेक्‍स रिलेटेड अपनी इच्‍छाओं को खुलकर पार्टनर के सामने जाहिर नहीं करती है. लेकिन ऐसे में आपकी जिम्‍मेदारी बनती है कि शॉपिंग और दूसरे शौक की तरह आप उनके सेक्‍स के इशारे को भी बखूबी समझें. 
महिलाओं औरत के इशारों को समझना बेहद जरूरी है. जब कोई महिला अपने पति पर खूब प्यार लुटाए, उसके लिए अच्छे-अच्छे खाने बनाए. पति के वापस आने का शिद्दत से इंतजार करे और उसके घर आते ही पति की आंखों में आंखें डालकर उससे प्यारी-प्यारी बातें करें. पति के पास आने की कोशिश करे, पति की तारीफ करे तो उसे समझ लेना चाहिए कि पत्नी सेक्स की ख्वाहिशमंद है. 
सेक्स के दौरान आमतौर पर पुरुषों का जल्दी डिस्चार्ज हो जाता है, जबकि औरत की ख्वाहिश अधूरी रह जाती है. इस वजह उसमें चिढ़चिढ़ापन आ जाता है. अगर ऐसा लगातार होता रहा तो वह पति से कटने भी लग जाती है और धीरे-धीरे उसके चेहरे की चमक फीकी पड़ जाती है. कई बार विवाहेत्तर संबंध इसी कारण से जन्म लेते हैं। इस बात का ध्‍यान रखें कि सेक्‍स के दौरान पार्टनर भी पूरी तरह संतुष्‍ट हों.

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement