Recent

Govt Jobs : Opening

चरम सुख के लिए कितने समय तक बनाएं यौन संबंध, पढ़ें खबर में

हमेशा लोगों के मन में सेक्स के समय को लेकर सवाल उपजते रहते हैं। लोग इस पशोपेश में रहते हैं कि आखिर कितनी देरतक सेक्स करने से चरम सुख को पाया जा सकता है।

अमेरिका की पेन स्टेट यूनिवर्सिटी ने सेक्स के समय को लेकर एक अध्ययन किया है। इस अध्ययन में बताया गया है कि युगल के बीच महज चंद मिनटों का किया गया सेक्स उन्हें सुख दे सकता है। इसमें युगल के बीच संतोषजनक सेक्स का समय 3 से 13 मिनट तक के बीच को बताया गया है।
इस अध्ययन को करने वालों में से एक शोधकर्ता एरिक कोर्टी ने कहा है कि लोगों के बीच यह धारणा बनी हुई है कि सेक्स के असल सुख को यदि प्राप्त करना है तो पूरी रात यौन संबंध बनाना होगा। एरिक कोर्टी ने इस धारणा को पूरी तरह से खारिज कर दिया है।
एरिक ने कहा, 'स्त्री-पुरुष महज 3-13 मिनट तक यौन संबंध बनाकर चरम सुख को प्राप्त कर सकते हैं। अध्ययन में यह समय सेक्स के लिए संतोषजनक माना गया है।' इस अध्ययन को करने वाले तमाम अन्य शोधकर्ताओं ने भी इससे लोगों के बीच सेक्स को लेकर गफलतों के दूर होने की उम्मीद की है।
Sponsored link :

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement