Recent

Govt Jobs : Opening

फिट रहना है तो सुबह के समय करे सेक्स

लोग आमतौर पर यही जानना चाहते हैं कि सेक्स का सबसे बढिया समय क्या होता है। तो आपके लिए खुशखबरी है। अमेरिका के एक रिसर्च साइंटिस्ट और सेक्स सलाहकार डॉ. डेबी हरबेनिक ने एक रिसर्च के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि सेक्स का सबसे बढिया समय सुबह का होता है।यह तो आप जानते ही हैं कि सेक्स को सेहत के लिए फायदेमंद माना जाता है और यदि आप सुबह-सुबह सेक्स करेंगे तो इसका आपको अतिरिक्त लाभ मिलेगा। यानी सुबह के समय सेक्स करने से आप दिनभर तरोताजा और फिट रह सकते हैं। डॉ. डेबी के मुताबिक, सुबह के समय सेक्स के दौरान हमारे शरीर से निकलने वाले केमिकल्स से हमें अधिक संतुष्टि मिलती है।

जिससे हम ना सिर्फ खुश रहते हैं बल्कि हम स्वस्थ भी महसूस करते हैं। इसी तरह के एक अन्य रिसर्च में अमेरिकी सेक्स सलाहकार जेन ग्रीनर के मुताबिक, सुबह के समय सेक्स करने से हमारे शरीर की बढिया एक्सरसाइज हो जाती है। सेक्स पर हुए अन्य शोधों में भी इस बात को पुख्ता किया गया है कि सुबह के समय सेक्स करने से महिला और पुरूष दोनों की प्रजनन क्षमता बढती है और सप्ताह में कम से कम तीन बार सेक्स करने से स्ट्रोक का खतरा कम हो जाता है।

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement