Recent

Govt Jobs : Opening

अब आप पोर्न फिल्में देखकर कमा सकते हैं 2 लाख रुपये महीना

अगर आप पैसा कमाने की चाहत रखते है तो अब आपके लिए एक खुशखबरी है। आपको किसी भी नौकरी के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है। अब आप सिर्फ पॉर्न देखकर ही हर महीने 2 लाख रुपये प्रति महीना सैलरी कमा सकते है। एक रिपोर्ट के अनुसार डेनमार्क के आरहुस में एक हॉर्नस्लेथ बार खोला गया है। जिसने पॉर्न देखने के लिए वैकेंसी निकाली है। इस जॉब की शर्त यह है कि आपको 20 घंटे तक पॉर्न देखना होगा। हॉर्नस्लेथ बार ने लोगों को रखने के लिए फेसबुक पर एड भी डाला है। यह कम्पनी ऐसे लोगों की तलाश कर रही है जिनको पॉर्न देखने का बहुत चस्का हो। यह एड पढ़कर कई कैंडीडेट ने एप्लाई करना भी शुरु कर दिया है और बहुत जल्द इंटरव्यू प्रोसेस शुरु कर लिया जाएगा।

इस पब ऑफिस में आपको नौकरी करने के लिए एक अलग से कंम्प्यूटर दिया जाएगा और साथ ही आपकी प्राइवेसी का भी ख्याल रखा जाएगा। इतना ही नहीं एंप्लाई को अपने वर्किंग हॉवर में मनपसंद पोर्न डीवीडी ही देखने को मिलेगी। हालांकि इस बार पोर्न देखने का समय भी निश्चित किया हुआ है। वहीं दूसरी ओर जब इस पब के मालिक से इस नौकरी के बारे में पूछा गया तो कि वह लोगों को पॉर्न देखने के लिए क्यों भर्ती कर रहे है तो जवाब में पब मालिक ने बताया कि, वह चाहते हैं कि उनका पब काफी चर्चा में रहे इसीलिए यह तरीका अपनाया है।

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement