Recent

Govt Jobs : Opening

भारत में ही हैं पांच न्यूड बीच जहां आप उतार सकते हैं अपने सभी कपड़े...

जब आप न्यूड बीच के बारे में सोचते होंगे तो आपके दिमाग में बहुत से जगहें आती होंगी जैसे फ्रांस, इटली, ब्राजील या आस्ट्रेलिया। लेकिन एक जगह आपके दिमाग से हमेशा स्किप हो जाती होगी और वो है भारत। ऐसा शायद इसलिए भी क्योंकि सार्वजनिक स्थल में निर्वस्त्र घूमना भारतीय कानून के खिलाफ है। लेकिन भारत में कुछ ऐसे बीच भी मौजूद हैं जो न्यूड विजिटर का स्वागत करते आए हैं। 

- Agati Island Beach, Lakshadweep (अगत्ती समुद्र तट , लक्षद्वीप)
कोरल रीफ और लगून से भरा यह बीच नारियल और ताड़ के पेड़ों से घिरा हुआ है। यह बीच अपनी प्राकृतिक खूबसूरती के लिए प्रख्यात है। यहां पर लोगों का टॉपलेस घूमना काफी आम माना जाता है। कभी-कभी यहां कुछ लोग पूर्ण नग्न होकर समुद्र की लहरों का लुत्फ उठाते भी देखे गए हैं।

- Om Beach, Gokarna (ओम समुद्र तट , गोकर्ण)
ताजे पानी के दो स्प्रिंग से सुशोभित यह खूबसूरत बीच ऊँ की तरह बना हुआ है। इस आसपास हरे-भरे नजारों से भरा यह बीच आपको हरियाली का तो एहसास दिलाएगा ही साथ ही यहां आपको आजादी मिलेगी कपड़ों से...।

- Paradise Beach, Gokarna (स्वर्ग समुद्र तट , गोकर्ण)
कर्नाटका के इस बीच में कई बार ऐसी पार्टियां हुई हैं जहां आपको कुछ भी पहनना मना है। यहां तक कि नाविकों को भी ऐसी पार्टियों में लोगों को ले जाने में शर्म आती है। अगर आप यहां जाएंगे तो आपको ऐसा ग्रुप जरूर ही मिल जाएगा।

- Marari Beach, Kerala (मरारी समुद्र तट , गोकर्ण)
एक और जगह जहां न्यूडिज्म को हां हैं तो वो है बैकवाटर के साथ का बीच मरारी बीच। यह बेहद खूबसूरत और अकेला है। इस बीच में आपको बहुत से नारियल के पेड़ मिल जाएंगे। साथ ही यह उन लोगों के लिए परफेक्ट जगह जो छिप कर अपनी बॉडी को शो ऑफ करना चाहते हैं।

- Ozran Beach, Goa (ऑजरन समुद्र तट, गोवा)
गोवा में इस बीच को ढूंढ़ पाना थोड़ा मुश्किल है। इसका अद्भुत खाका, साफ रेत आपको नेचर से जुड़ा हुआ महसूस करवाएगी। इस बीच में आकर आपको गोवा की भीड़ को भूल जाएंगे और अकेले पड़े इस खूबसूरत बीच का लुत्फ उठा पाएंगे वो भी बिना कपड़ों के...।

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement