Recent

Govt Jobs : Opening

बार गर्ल्स की लाइफ के सीक्रेट जानकर अाप भी रह जाएगें हैरान!

हम अापको महाराष्ट्र में डांस बार अौर काम करने वाली गर्ल्स की लाइफ के बारे में बताएगें। यहां के लोगो का कहना है कि 2005 में महाराष्ट्र में डांस बार पर बैन लगा दिया गया था। जिसके कारण 1.5 लाख लोग बेरोजगार हो गए थे। जिनमें से सबसे ज्यादा गिनती लड़कियों अौर औरतों की थी। जब महाराष्ट्र में डांस बार में रोक लगाई गई थी तो कोर्ट ने यह फैसला सुनाया था कि  किसी भी लड़की या महिला से भीख मांगने से अच्छा है बार गर्ल्स होना। इसलिए यहां पर डांस बार में ज्यादा लड़कियां दिखाई देती हैं। 
तो आइए जानते हैं गर्ल्स के जीवन से जुड़ी कुछ बातेे......

- यहां पर अाने वालो लोगो को बार गर्ल्स को शराब के नशे में देखना बहुत अच्छा लगता है। वह इस बार में डांस करती है अपने परिवार को पालती है। इस पैसे को कमाने के लिए उन्हें यहां पर पुरुषों के साथ संबंध बनाने पड़ते हैं पर कोई भी उनसे शादी करने के लिए तैयार नहीं होता। 

- यहां पर काम करने वाली हर लड़की के चार-पांच नाम रखे जाते हैं। जब उन्हें काम पर रखा जाता है तो अपना असली नाम बताने के लिए मना किया जाता है। 

- बहुत सी औरतें एेसी भी होता है जो काम की तलाश में अपने गांव से शहर अाती हैं। एेसे में मुबंई जैसे बड़े-बड़ें शहरों में पुरुषों की तुलना में औरतों को जल्द काम मिलता है। जो लड़कियां कम पढ़ी लिखी होती है वह किसी न किसी मज़बूरी के कारण बार में काम करने लगती है। जिनमें से कई शादीशुदा औरतें भी बार गर्ल्स का काम करती है। 

- लोगो का दिल बहलाने वाली ये बार गर्ल्स कभी भी अपने परिवार को अपने काम के बारें में नहीं बताती हैं। जिनमें से कुछ महिलाओं के बच्चे भी बड़े होते हैं वह उससे भी इस बात को छुपाती है। 

- ज्यादातर गैंगस्टर अपनी आपसी दुश्मनी निभाने के लिए बार गर्ल्स का इस्तेमाल करते हैं। वह इन महिलाअों अौर लड़कियों को अपनी खबरी बनाते हैं। यदि कोई लड़की खबर न दें तो उन्हें काम से निकाल दिया जाता है या फिर उनका राज किसी को बताने पर उनकी जान भी ले ली जाती हैं। 

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement