Recent

Govt Jobs : Opening

पार्टनर के साथ बेड पर जाते समय रखें इन 7 चीजों का ध्यान

अपने पार्टनर के साथ जब आप बेड पर जाते हैं, तो कई बातों का ध्यान रखना बहुत जरूरी होता है. कुछ ऐसे टिप्स, जो आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर और इंटरेस्टिंग बना देंगे...
1. टूथब्रश करना न भूलें: अपने पार्टनर के साथ बेड पर जाने से पहले टूथब्रश जरूर कर लें. आपको सुनकर थोड़ा फनी लग सकता है, लेकिन ये वाकई आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर बना सकता है. आपकी ताजा सांस सेक्स को और रोमांचक बना सकती है. तो अगली बार जब आप बेड पर जाएं, तो ब्रश करना न भूलें.
http://ourownrelation.blogspot.com/
2. थोड़ा प्लेफुल बनिएः जब आप अपने पार्टनर के साथ बेड पर जाते हैं तो जिंदगी के कुछ बेहतरीन पल आपका इंतजार करते हैं. इसे बोरिंग न होने दें. अपने पार्टनर के साथ थोड़ा प्लेफुल बनिए, थोड़ी बदमाशियां करिए. सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए जरूरी है कि आप क्रिएटिव भी बनें. अपने पार्टनर को कुछ यादगार सरप्राइज देना भी न भूलें.
3. फ्रैंक बनिएः अकसर हम अपने पार्टनर के साथ सेक्स को लेकर बात करने से झिझकते हैं. लेकिन आप जितना फ्रैंक बनेंगे आपकी सेक्स लाइफ उतनी ही बेहतर होगी. पार्टनर की कौन सी बात पसंद है या किस बात से आपको दिक्कत है इस पर खुलकर चर्चा करें. कई बार आप इस सब्जेक्ट पर बात करने से बचना चाहते हैं तो अपने ऐक्ट से पार्टनर तक अपनी बात पहुंचा सकते हैं.
4. प्रोटेक्शन का करें इस्तेमालः प्रोटेक्शन लीजिए और सेफ रहिए. प्रोटेक्शन का इस्तेमाल पार्टनर के लिए आपका ट्रस्ट दिखाता है न कि मिसट्रस्ट. ये दर्शाता है कि आप अपने पार्टनर की उतनी ही चिंता करते हैं जितनी खुद की. अनवांटेड प्रेगनेंसी या किसी और तरह के इनफेक्शन से बचने का बेस्ट तरीका कंडोम का इस्तेमाल करना है.
5. पार्टनर के कंफर्ट का रखें ध्यानः कई बार ऐसा होता है कि आपका पार्टनर बहुत थका हुआ होता है. पूरा दिन ऑफिस में काम करके या घर का काम करके कोई भी थक सकता है. ऐसे में अपने पार्टनर के कंफर्ट का पूरा ध्यान रखें. ऐसे में रेस्ट लें. एक बात का हमेशा ध्यान रखें सेक्स लाइफ में फ्रीक्वेंसी से ज्यादा क्वालिटी मैटर करती है.
6. चिंताओं को बेडरूम से दूर रखें: अपने ऑफिस की टेंशन हो या घर-परिवार की उसे अपने बेडरूम से दूर ही रखने में भलाई है. इतना ही नहीं सोशल नेटवर्किंग से भी दूरी बनाए रखिए. अपने स्मार्टफोन, टैब को बेडरूम में जगह न दें तो आपकी सेक्स लाइफ के लिए बेहतर होगा. व्हाट्सऐप, ट्विटर और फेसबुक आपकी सेक्स लाइफ के विलेन बन सकते हैं.
7. सेक्स नहीं करने में कोई बुराई नहीं: ऐसा नहीं है कि बेडरूम में साथ सोने के मतलब सेक्स करना ही है. अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है. कई बार ऐसा होता है कि आपके पार्टनर का मूड नहीं होता है तो ऐसे में उसे जरा भी प्रेशराइज न करें. कई बार प्यार भरी बातें सब बेहतर साबित होती हैं.


Join us on Facebook

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement