Recent

Govt Jobs : Opening

ऐसे करती हैं महिलाएं उत्तेजना की सुनामी का अनुभव

इस बात में कोई शक नहीं है कि दुनिया का सबसे ज्यादा शरारतपूर्ण अनुभव महिलाओं को एक कुकुरमुत्ते या फफूंद से हो सकता है, जिसका सारी दुनिया के मर्द केवल देने की कल्पना ही कर सकते हैं। इसे डिक्टोफोरा मशरूम कहा जाता है और इसका अत्यधिक कामुक असर कम से कम आधी महिलाओं पर देखा गया है।
इस तथ्य की सबसे पहले जानकारी द इंटरनेशनल जर्नल ऑफ मेडिसिनल मशरुम्स में वर्ष 2001 में दिया गया था, लेकिन इसके कामुक असर के बारे में जानकारी आईएफएल साइंस में छपे एक लेख से मिली। इसके बारे में जानकारों ने लिखा कि इस असाधारण कुकुरमुत्ते की दुर्गंध में असाधारण रूप से यौन उत्तेजना भड़काने वाले गुण मौजूद रहते हैं।
मशरूम जर्नल के एक शोध में बताया गया है कि जिन महिलाओं ने इसकी बदबू को सूंघा, उनमें से आधी महिलाओं को यौन उत्तेजना की सूनामी आने जैसा अनुभव हुआ।    
समझा जाता है कि यह मशरूम अमेरिका के हवाई में सूखे लावा में पैदा होता है। विकीपीडिया में कहा गया है कि यह फंगस 'फैलस इंडसियाटस' प्रजाति का होता है जिसे आमतौर पर स्टिंकहॉर्न के नाम से जाना जाता है और यह दिखने में बहुत भद्दा होता है।

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement