Recent

Govt Jobs : Opening

संभोग के बाद उदास हो जाती हैं महिलाएं

माना जाता रहा है कि सेक्स से खुशी मिलती है, लेकिन हाल ही में हुए एक सर्वे से पता चला है कि बहुत से महिलाओं में सेक्स के बाद निश्चित तौर पर उदासी की भावना आ जाती है।
क्वींसलैंड यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी द्वारा किए गए एक सर्वे के मुताबिक सेक्स के दौरान चरमसुख, अत्यधिक आनंद की अनुभूति के साथ उदासी भी एक प्रकार का भावनात्मक अभिव्यक्ति है। 

शोधकर्ताओं ने पाया कि सहमति से सेक्स के बाद भी बहुत सी महिलाएं उदास हो जाती है जो दरअसल एक प्रकार की मनोवैज्ञानिक समस्या है। 230 महिलाओं पर किए गए सर्वे में पता चला है कि 46 प्रतिशत महिलाओं ने सेक्स के बाद तनाव और उदासी को महसूस किया है। 5 प्रतिशत महिलाओं में तो इसका असर कई हफ्तों तक रहा।  कई महिलाएं तो सेक्स के बाद रोती भी हैं। सर्वे के आंकड़े बताते हैं कि प्रत्येक महिला के साथ एक न एक बार तो ऐसा अनुभव होता ही है।

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement