Recent

Govt Jobs : Opening

इस तरह कीजिए पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार

http://ourownrelation.blogspot.com/
अगर अपनी सेक्स लाइफ से आप हो गए हैं बोर और बेडरूम में रूटीन सेक्स से आपको अब मज़ा नहीं आ रहा तो अपनी सेक्स लाइफ को आप रोमांचक बना सकते हैं। ये हैं वो 7 ट्रिक्स जो आपके बेडरूम का टेंपरेचर बढ़ा सकते हैं।

1.) लव-मेकिंग के दौरान आप कुछ सेंशुअस म्यूज़िक लगा सकते हैं, जिससे अपने पार्टनर को प्यार करने का आपका मन और भी होगा।

2.) जैसे ही आपके वो कमरे में एंटर करे, आप हॉट ड्रेस में अचानक से उन्हें लुभाना शुरू कर सकती हैं। ये सेक्स लाइफ को और हॉट बनाता है। इस बात का पूरा ध्यान रखें कि महिलाएं चाहती हैं कि शुरुआत पुरुष ही करें।

3.) शाम को कहीं बाहर जाएं और कम-से-कम 10 मिनट तक अपने होंठों को अपने पार्टनर के होंठों से चिपकाए रखें।

4.) शुरुआत में बिना कपड़े उतारे सिर्फ एक-दूसरे को छूकर ही सेक्स करने की लालसा जगाएं।

5.) लव मेकिंग से पहले थोड़ा अल्कोहल पीकर देखिए। ये सेक्स लाइफ को दिलचस्प बनाता है और आपकी सारी टेंशन हो जाएगी रफुचक्कर।

6.) अपने पार्टनर की सेक्स ड्राइव बढ़ाने के लिए आप उन्हें कुछ हॉट और सेंशुअस तस्वीरें दिखा सकते हैं। आपके बदन पर लगा परफ्यूम भी आपके पार्टनर को आपकी ओर आकर्षित करने में मददगार साबित हो सकता है।

7.) सेक्स और भी हसीं हो जाता है, जब आप दोनों को एक-दूसरे पर विश्वास होता है, एक-दूसरे से सच्चा प्यार होता है। तो सेक्स करने से पहले एक-दूसरे के लिए प्यार और विश्वास की भावना जगाएं।


Join us on Facebook

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement