Recent

Govt Jobs : Opening

लड़कों को आते हैं ये 24 ख्याल पहली बार Sex करते हुए

हम इस बात को लेकर Sure नहीं हैं कि आप Ladies पहली बार सेक्स के दौरान क्या सोचती हैं, लेकिन लड़कों के लिए ये किसी Plan जैसा नहीं होता। यकीन कीजिए लड़कों के दिमाग में जो चल रहा होता है वो उतना भी Raunchy नहीं होता, जैसी image आपके मन में अक्सर होती है, लड़कों की सोच हमेशा वैसी नहीं होती…शायद ये पढ़ने के बाद आप जान पाएं…देखिए जब लड़के पहली बार सेक्स करते हैं तो उनके दिमाग में क्या चल रहा होता है…

1. क्या ये सच में हो रहा है?1

2. Oh! मैं सच में…

3. क्या वो सोच रही है कि मुझे आगे बढ़ना चाहिए?

4. लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या करूं?

5. सब ठीक है, Act Confident.

6. क्या ये उतना टाइट होगा कि…

7. इसका साइज ठीक तो है न, I Hope!7

8. मेरी पार्टनर का response positive है। वो अब तक screaming कर रही है, मतलब मैं सही direction में हूं।

9. Crap! ये लड़कियां इतने बड़े नाखून क्यों रखती हैं?

10. कोई नहीं ये नाखून मुझे इस प्यार भरी जंग के निशान देंगे!

11. Wow, यह सचमुच हो रहा है!point 11

12. I hope! मैं इस duration को बढ़ा पाऊंगा!

13. OMG! ये बीच में नहीं होना चाहिए!! ये Performance anxiety के बारे में इतना नहीं पढ़ना चाहिए था।

14. अरे ये सिर्फ मेरे दिमाग का फितूर है I need to FOCUS!14

15. WOW! कितनी खूबसूरत लग रही है मेरी Partner.

16. Oh! ये हो गया।

17. Wow, कितनी energy चाहिए होती है इसके लिए।

18.क्या मुझे ज्यादा Workout करने की जरूरत है?

19. कहीं उसको ज्यादा दर्द तो नहीं हुआ…मैंने कुछ गलत तो नहीं किया!

20.जो भी हुआ सही है, मैं इस सबको लेकर natural हूं!20

21. I hope उसने मेरे साथ को enjoy किया होगा और दोबारा ऐसा चाहेगी।

22. I’M A MAN NOW.

23. कितनी भूख लग रही है यार!!!

24. मुझे बाकी guys को बताना चाहिए।

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement