Recent

Govt Jobs : Opening

बिना सेक्स औरतों को यूं दे सेक्स का मजा

बहुत से पुरुषों को महिलाओं के ऑर्गेज्म के बारे में अंदाजा नहीं होता. पुरुषों के लिए ऑर्गेज्म सिर्फ कुछ क्षणों के लिए होता है लेकिन जब महिलाओं की बात आती है तो महिलाओं को सेक्स के दौरान ऑर्गेज्म तक ले जाना किसी चुनौती से कम नहीं होता.
हां इसके लिए पुरुषों को थोड़ी मेहनत बेशक करनी होती है. पुरुषों को इस बात का भी अंदाजा नहीं होता कि ऑर्गेज्म के बाद महिला को संतुष्ट हुई या नहीं.
आइए जानें, कुछ ऐसे ही मूव्स के बारे में जिससे महिलाओं को बिना इंटरकोर्स के ऑर्गेज्म तक ले जाया जा सकता है.
पुरुष फॉरप्ले में बहुत ही कम समय व्यतीत करते हैं, इसकी बजाय वे इंटरकोर्स करना ज्‍यादा पसंद करते हें. लेकिन आपको पता होना चाहिए पुरुष जितना ज्यादा समय फॉरप्ले में बिताएंगे महिला पार्टनर को एक्साइट करने में उतना ही कम समय लगेगा.
ऐसे में आपको अपनी पार्टनर को एक्साइट करने के लिए उनके होंठो पर हल्के से किस करना चाहिए. पार्टनर के बालों को सहलाते हुए अपनी बॉडी से पार्टनर की बॉडी की मसाज करनी चाहिए.
जब आपकी पार्टनर उत्तेजित होने लगे तो अपनी अंगुलियों से पार्टनर के माथे को सहलाना चाहिए और धीरे-धीरे मूव करते हुए पार्टनर के लिप्स को सहलाना चाहिए. ये वो पल होता है जब दोनों पार्टनर एक्साइटेड होते हैं.
इसके बाद बिना इंतजार किए पार्टनर को वाइल्ड किस करना चाहिए.

महिलाओं की बॉडी पुरुषों से दस गुना ज्यादा सेंसेटिव होती है. महिलाओं के शरीर में कई ऐसे पार्ट हैं जहां टच करके उन्हें क्लाइमेक्स तक ले जाया जा सकता है.

ऐसे में आपको अपनी पार्टनर के उन हिस्सों को टच करना चाहिए जहां उन्हें ज्यादा उत्तेजना होती है. लेकिन ध्यान रहे ये सब धीरे-धीरे पार्टनर की मर्जी से होना चाहिए.

आपको पार्टनर के लिप्स से होते हुए, ब्रेस्ट और फिर निप्पल पर टच करना चाहिए इसके बाद नाभि के पास हल्के से अंगुली फहरानी चाहिए, इससे आपकी पार्टनर निश्चित तौर पर एक्साइटेड हो जाएगी.

फॉरप्ले के दौरान महिला को उत्तेजित करने के लिए सबसे कमाल का काम होता है जीभ का. धीरे-धीरे महिला के प्राइवेट पार्ट्स की तरफ बढ़े. इसके बाद जीभ से अपनी ओरल स्कील्स दिखाएं. ओरल सेक्स के दौरान महिला को उत्तेजित करने की कोशिश करें.

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement