Recent

Govt Jobs : Opening

इन खास पलों में होती है महिलाओं को 'सेक्स की चाहत'

औरतों का नेचर मर्दों के समझ से थोड़ा परे है। औरतों की चाहत और इच्छाएं हमेशा से ही चर्चा का मुद्दा रही हैं। लेकिन ये मुद्दे कुछ विषयों में आकर और भी ज्यादा गंभीर हो जाते हैं खासतौर पर तब जब मामला थोड़ा पर्सनल हो जाता है। क्या आप जानते हैं आखिर कब महिलाओं में सेक्स करने की इच्छा जागती है?
कुछ पल ऐसे होते हैं जिनमें महिलाओं के अंदर सेक्स की भावना ज्यादा जागृत होती है। जानें आखिर कब आते हैं वो खूबसूरत लम्हें-
किचन में काम करते समय

अगर किसी महिला या लड़की को किचन में काम करते समय एप्रोच किया जाए तो वो बहुत जल्द सेक्स के लिए तैयार हो जाती है। अगर आप थोड़ा क्रिएटिव बन कर अपने पार्टनर को एप्रोच करेंगे तो यकीनन आप एक अच्छा समय बिता सकते हैं। 

बारिश में भीगने के बाद

 इसे मौसम का असर कहें या महिलाओं का बारिश कनेक्शन लेकिन बारिश में भीगने के बाद महिलाएं अक्सर और भी खूबसूरत दिखने लग जाती है और ऐसे मौके में महिलाएं भी संबंध बनाने के लिए आसानी से राजी हो जाती हैं।

लंबे समय के बाद

जब लड़की का पार्टनर किसी दूसरे शहर में होता है तो उसके साथी की वापसी पर लड़कियां अपना सारा प्यार न्यौछावर कर देती हैं। एक-दूसरे से लंबी दूरी इस तरह के सेक्स में और भी जान फूंक देती है। काफी समय से एक-दूसरे के साथ के लिए तड़प रहे जोड़े मिलने पर अपनी सारी इच्छाएं पूरी करते हैं।

अश्लील फिल्में देखने के बाद
ये बात तो साबित हो ही चुकी है कि महिलाएं पुरुषों के मुकाबले ज्यादा पोर्न फिल्में देखती हैं लेकिन क्या आपको पता है ये फिल्में देखने के बाद महिलाओं में सेक्स करने की इच्छा यकायक जागृत हो जाती है। अंतरंग पलों को स्क्रीन में देखने के बाद महिलाओं में यौन उत्तेजना का विकास होता है जिस वजह से वो खुद को अपने साथी को सौंप देती हैं।


मासिक धर्म के बाद

जब महिलाओं को मासिक धर्म होता है तो उसके करीब दो हफ्ते के बाद महिलाओं में प्रजनन क्षमता बढ़ जाती है। यह समय महिलाओं के मां बनने के लिए सबसे अच्छा समय माना जाता है। यह समय मां बनने के साथ-साथ सेक्स करने के लिए भी सबसे अच्छा माना जाता है क्योंकि इस दौरान लड़कियां संबंध बनाने के लिए बहुत आतुर होती हैं। 


जलन की भावना के बाद 
महिला है तो जलन की भावना स्वाभाविक है। अपने पार्टनर को अपने वश में करने के लिए महिलाएं संबंध बनाती हैं और उन्हें हर संभव तरीके से खुश रखने की कोशिश करती हैं। ताकि उनका पार्टनर उन्हें छोड़कर कहीं न जाए।

यह भी पढ़ें- महिला के चलने के तरीके से जानें, उन्हें कितनी बार हुआ है ऑरगेज्म

शांत दिमाग के बाद

अगर महिलाओं का दिमाग शांत होता है तो वो सेक्स को खूब एंज्वाय करती हैं। ऐसे माहौल में उन्हें सेक्स करना बेहद पसंद है और वो इस लम्हे का भरपूर आनंद भी लेती हैं। जब लड़कियों का दिमाग शांत होता है तो वो इस खूबसूरत लम्हे को और भी खूबसूरत बना देती हैं।

अल्कोहल लेने के बाद 
अक्सर महिलाएं अल्कोहल लेने के बाद बहक जाती हैं और वो संबंध बना लेती है। शराब पीने के बाद उनकी सेक्स के प्रति उत्तेजना बढ़ जाती है और वो संबंध बनाने के लिए राजी हो जाती हैं। अल्कोहल लेने के बाद महिलाएं संकोच छोड़ सेक्स को इंज्वाय करती हैं। 


सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement