Recent

Govt Jobs : Opening

संभोग से समाधि

रजनीश के कहे अनुसार संभोग से समाधि मिलती है या नहीं, इसका प्रमाण रजनीश होते तो सामने रखते लेकिन पूर्व सेक्स वर्कर सन्नी लियोन ने कहा है कि वे सेक्स कारोबार में देह व्यापार के खेल से मुक्त हो चुकी है.
दर्जनों वेबसाइटें सन्नी लियोन के उस वक्तव्य से आह्लादित हुए पड़े हैं कि सन्नी लियोन अब कैमरे पर कपड़े पहनकर नजर आना चाहती हैं ताकि छिप छिप कर सन्नी लियोन की अदाएं देखनेवाले लोग अब घर परिवार के साथ बैठकर सन्नी लियोन का दर्शन कर सकें.
सन्नी लियोन दर्जनों पोर्न फिल्में बनाने के बाद भी संभोग से समाधिस्थ तो नहीं हुईं लेकिन अब उन्होंने गंगा नहाकर सेक्स कारोबार से मुक्ति पाने का मन बना लिया है. हालांकि इस मुक्ति अभियान में उन्होंने उसी कैमरे को अपना आधार बनाया है जिसका इस्तेमाल करके वे अब तक अपना सेक्स कारोबार करती रही हैं लेकिन क्या दुर्भाग्य है कि जिस्मफरोशी का कारोबार छोड़कर "सभ्य" लोगों के बीच पहुंचने के लिए उन्होंने जो फिल्म की उसका नाम भी जिस्म था. जिस्म-टू. खैर, सन्नी लियोन को जिस्म का यह कपड़ेवाला कारोबार रास आ गया है. इसलिए अब उनके प्रोफाइल पर भी पूर्व पोर्न स्टार लिखा आने लगा है.
कनाडा में पैदा हुई सन्नी लियोन वंशानुगत रूप से भारतीय हैं. उनके मां और बाप दोनों भारतीय मूल के पंजाबी हिन्दू हैं. 31 साल की सन्नी लियोन अमेरिका की कुछ उन गिनी चुनी भारतीय मूल की लड़कियों में शामिल हैं जिन्होंने पश्चिम में पनपे सेक्स कारोबार को अपना कैरियर बनाया. सन्नी की पैदाइश के साथ ही पिता और पिता के पिता की चिंता भी कुछ वैसी ही थी जैसी किसी हिन्दू परिवार में लड़कियों को लेकर होती है. वे सन्नी के भारतीय और हिन्दू संस्कारों में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते थे इसलिए उसकी स्कूलिंग के दौरान ही इस बात का बहुत ध्यान रखा कि उसके तन मन पर पश्चिम की संस्कृति और सभ्यता का असर न पड़े. लेकिन सन्नी के साथ जो होना था वह हुआ. 13 साल की उम्र में ही उसने वह अनुभव किया जो आगे चलकर उसका कैरियर ही बननेवाला था.
2006 में अमेरिका की नागरिकता लेनेवाली सन्नी लियोन अमेरिका की मशहूर पोर्न स्टार बन गई और उसने अपने कारोबार से खूब पैसा कमाया. उसकी प्रसिद्धि का ही कमाल था कि उसे एक भारतीय चैनल ने अपने प्रोग्राम बिग बॉस का निवासी बनाने का न्यौता दिया. 2011 में सन्नी भारत आई तो अब उसके वे संस्कार पनपने लगे जिसके लिए कभी दादा पिता ने उसे कहा होगा. संभोग से समाधि तो नहीं मिली लेकिन उसने संभोग के कारोबार से मुक्ति का ऐलान जरूर कर दिया है. फिलहाल, 2011 में ही वे शादी भी कर चुकी हैं और अपने पति डैनियल वीबर के साथ मिलकर अपना और अपने पति का फिल्मी कैरियर संवारने में जुटी हुई हैं.

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement