Recent

Govt Jobs : Opening

कैसे बढ़ायें सेक्‍स ताकत, सेक्‍स करते वक्‍त रखें विशेष ध्‍यान

http://ourownrelation.blogspot.com/
१) लहसून की दो-तीन  कलियां कच्ची चबाकर खाने से सेक्स पावर बढ़ता है। भोजन में भी लहसुन शामिल करें।
२) प्याज कामेच्छा जागृत करने में विशेष सहायक है। इससे लिंग पुष्ट होता है। हरे पत्तेदार प्याज ज्यादा लाभप्रद होती है।
3) सेक्स पावर  बढ़ाने में शहद महत्त्वपूर्ण हैं।
लगातार तीस दिनों तक शहद और पानी का सेवन से सेक्‍स पावर में वृद्धि होती। क्‍योंकि कि शहद में उच्च गुणवत्ता वाले अमीनो-एसिड और कार्बोहाइड्रेट्स होते हैं जो दंपति को लंबी यौनक्रिया के लिए पर्याप्त ऊर्जा प्रदान करते हैं और आपकी सेक्स लाइफ अच्‍छी हो जाती है।
4) सेक्‍स पावर बढ़ाने में अदरक भी मददगार होता है। अदरक औषधि के रूप में भी कई रोगों का राम बाण  है। अदरक को सेक्स उत्प्रेरक भी माना जाता है। इसकी तीखी खुशबू और स्वाद का यौन भावना को जगाती है । इसमें मौजूद तत्व व्यक्ति के भीतर रक्त संचार को तेज करते
5) गाजर से पुरूषों की सेक्स ताकत बढ़ती है। गाजर पुरूषों में यौन शक्ति बढाने वाला माना जाता है। गाजर में मौजूद विटामिन्स का सामंजस्य व्यक्ति के स्त्रायु तंत्र को मजबूत करता है और व्यक्ति के जीवन में यौन सक्रियता लाता है।
6) मुनक्का ३० ग्राम गरम दूध से नित्य खावें। कब्ज मिटाकर सेक्स पावर बढाता है।
7) अखरोट और शहद बराबर मात्रा में मिलाकर दिन में ३बार एक माह तक लेने से पुरुषत्व बढता है।
8) अंकुरित अनाज,हरी सब्जियां, फ़ल और सूखे मेवे प्रचुरता से भोजन में ग्रहण करें। नपुंसकता निवारण में इसके महत्व को कम नहीं आंकना चाहिये।
सेक्‍स के दौरान ध्‍यान रखनें योग्‍य बातें:
सेक्स करते वक्‍त  आपका पूरा ध्यान अपने साथी पर होना चाहिए। उस समय आपको सिर्फ अपने साथी पर ध्‍यान केन्द्रित करें,  इसके लिए आपको आस-पास की पूरी दुनिया को भूलाकर अपने साथी को अपनी नजदीकी का आभास होना चाहिए।
सेक्स के तुरंत बाद चिर निद्रा में मत जायें  और न ही अपने साथी से दूर होकर बैठें बल्कि अगर आप उस समय अपने साथी से बात करेंगें तो उसे ज्यादा अच्छा लगेगा।
सेक्स के बाद यदि आप रात में भोजन  करना चाहते हैं तो अपने साथी को अपने हाथों से भोजन करायें  और यदि आप सोने के मूड में हैं तो अपने साथी को एक अच्छी सी मसाज ऑफर करें उसे स्‍वर्गिक आनंद मिलेगा।
ये आवश्‍यक नहीं सेक्स हमेशा बिस्‍तर  पर ही किया जाए आप सेक्स के दौरान वाथरूम में जाकर नहा भी सकते हैं इससे आपको सेक्स के  दौरान एक ताजगी महसूस होगी और बाद में आप एक अच्छी नींद ले सकेंगें।
सेक्स के दौरान कभी अपे साथी से जबरजस्‍ती  नजदीकी बनाने का प्रयास न करें इससे सेक्स समस्याएं भी हो सकती हैं बल्कि उसे सेक्स के लिए राजी करने का सफल प्रयास  करें और ये भी ध्यान रखें कि आपका साथी मानसिक रूप से किसी प्रकार के तनाव में न हो जिससे दोनों साथी सेक्स को पूरी तरह से आनंद  ले  सकें।
सेक्स के दौरान जरूरी है कि आप इधर-उधर की बातें करने के बजाय रोमांस और प्यार की बातें करें। संभव हो तो मंदिम लाइट में हल्का संगीत भी चला सकते है जिससे सेक्स के दौरान दोनो साथी एक-दूसरे को अपने करीब पा सकें।
पुरुष सेक्स को लेकर ज्यादा उत्साहित होते हैं और इसी कारण  से वह सेक्स को अलग-अलग तरीकों से करना चाहते हैं लेकिन आमतौर पर महिलाएं सेक्स के प्रति ज्यादा रुचि नहीं लेती हैं। सेक्स के दौरान महिलाओं को ऐसा नहीं करना चाहिए उन्हें भी अपने साथी को सेक्स में पूरा अपने पार्टनर का सहयोग करना चाहिए।



Join us on Facebook

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement